होली का जश्न मातम में तब्दील; अलग-अलग हादसों में 12 लोगों की मौत
Advertisement

होली का जश्न मातम में तब्दील; अलग-अलग हादसों में 12 लोगों की मौत

Accident News: होली के अवसर पर अलग-अलग राज्यों में हुई घटनाओं में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. तेलंगाना में नदी में डूबने से 6 युवक मौत के मुंह में समा गए, जबकि बिहार और उत्तराखंड में सड़क हादसों में 6 लोगों की जान चली गई.

 

होली का जश्न मातम में तब्दील; अलग-अलग हादसों में 12 लोगों की मौत

Accident On Holi in Different State: तेलंगाना में रंगों का त्योहार होली मातम में तब्दील हो गया. दरअसल, कुमुरम भीम आसिफाबाद जिले में सोमवार को होली का जश्न मनाने के बाद नहाने के लिए गए 4 नौजवानों की वर्धा नदी में डूबकर मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, ये हादसा तटिपल्ली गांव में उस समय पेश आया, जब होली मनाने के बाद नौजवान नदी में नहाने गए थे. कुमुरम भीम आसिफाबाद के पुलिस अधीक्षक के. सुरेश कुमार ने न्यूज एजेंसी को बताया कि उनमें से कोई तैरना नहीं जानता था और वे एक के बाद एक डूबते चले गए. मृतकों की उम्र 22 से 25 साल के बीच बताई गई है. मकामी मछुआरों और तैराकों की मदद से पुलिस ने लाशों को बरामद कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है. एक और घटना में रंगारेड्डी जिले में एक झील में डूबने से दो नौजवानों की मौत हो गई. यह हादसा महेश्वरम मंडल के पेद्दा चेरुवु में पेश आया.

सड़क हादसे में 3 की मौत
वहीं, उत्तराखंड के हल्द्वानी से भी एक दुखद खबर सामने आई. यहां भी होली की खुशियां मातम में बदल गईं. एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर तौर पर जख्मी हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी में नैनीताल रोड पर एक दिल्ली नंबर तेज रफ्तार कार कूड़ेदान से टकराकर पलट गई. हादसे के दौरान बेकाबू कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले राहगीरों को भी अपनी जद में ले लिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. खबरों के मुताबिक, मरने वालों में एक कार सवार भी शामिल है. पुलिस ने तीनों मृतकों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया हैऔर  मामले की जांच में जुट गई है.

बिहार हादसे में 3 की गई जान
बिहार के बेगुसराय से भी होली के मौके पर हादसा की खबर सामने आई है. बछवारा थाना इलाके में एक बेकाबू कार सड़क किनारे बड़े गड्ढे में गिर गई. इस हादसे में तीन लोग मौत की नींद सो गए, जबकि 3 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, झमटिया ढाला के करीब एनएच- 28 पर सोमवार की सुबह सड़क के किनारे बड़े गड्ढे में एक बेकाबू कार पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में मां और बेटी शामिल बताई जा रही हैं. मृतकों की शनाख्त मुजफ्फरपुर गायघाट के बाशिंदे सुधीर कुमार सिंह की पत्नी अर्चना कुमारी (45) और उसकी बेटी नम्रता (15) तथा उनकी नौकरानी काजल कुमारी के तौर पर की गई है.

Trending news