स्विगी से महिला ने मंगवाया था सामान; पीछे पड़ गया डिलीवरी स्टाफ!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1224830

स्विगी से महिला ने मंगवाया था सामान; पीछे पड़ गया डिलीवरी स्टाफ!

डिलीवरी एजेंट ने महिला को 'मिस यू लॉट’ और 'नाइस योर ब्यूटी, नाइस योर एटीट्यूट’ जैसे अजीब संदेश भेजने शुरू कर दिए थे.

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः ऑनलाइन चीजें मंगवाना जितना आसान है और आपके जिंदगी को आसान बना देता है, वहीं कई बार ऑनलाइन खरीदारी के अनुभव बेहद खराब भी हो जाते हैं. जैसा कि एक महिला के साथ हुआ है. एक महिला ने स्विगी से किराना का सामान मंगवाया था. सामान तो घर तक पहुंच गया, लेकिन उसके बाद स्विगी एजेंट ने महिला को मैसेज भेजने शुरू कर दिए, जिससे महिला परेशान हो गई. एजेंट ने महिला को ’आपकी बहुत याद आ रही है’ जैसे कई मैसेज भेजे, जिसे महिला ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर दिया और इसकी शिकायत कंपनी के मैनेजर से की है. 

व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर कर दिया परेशान 
डिलीवरी कर्मचारी द्वारा व्हाट्सएप पर मैसेज भेजना शुरू करने के बाद, प्राप्थि नाम की महिला ने अपने ट्विटर हैंडल पर दावा किया कि उसने स्विगी की सहायता टीम के साथ इसकी शिकायत भी दर्ज की थी. डिलीवरी एजेंट ने उसे ’मिस यू लॉट’ और ’नाइस योर ब्यूटी, नाइस योर एटीट्यूट’ जैसे अजीब संदेश भेजने शुरू कर दिए थे. महिला इस तरह के मैसेजेज से परेशान हो गई. प्राप्थि ने कहा कि उसका स्विगीसे किराणा सामान मांगवाने का अनुभव बेहद खराब रहा. यह किसी बुरे सपने जैसा था. 

महिला ने ट्विटर पर शेयर किया मैसेज 
प्राप्थि ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, “मुझे यकीन है कि यहां की ज्यादातर महिलाएं ऐसे लोगों से परेशान हो सकती हैं. मुझे मंगलवार रात स्विगी इंस्टामार्ट से किराने की डिलीवरी मिली थी. डिलीवरी बॉय ने मुझे आज व्हाट्सएप पर खौफनाक संदेश भेजे. ऐसा ही कुछ हो रहा है.“ प्राप्थि ने आगे कहा कि उसने इस मुद्दे को आगे बढ़ाया, लेकिन स्विगी की ग्राहक सहायता टीम ने ठीक से जवाब नहीं दिया. हालांकि, बाद में एक पोस्ट में उन्होंने बताया कि एस्केलेशन टीम और सीईओ के कार्यालय ने उनसे संपर्क किया है.

Zee Salaam

Trending news