TMC के मुस्लिम नेता की गोली मारकर हत्या; समर्थकों ने की हमलावर की मॉब लिंचिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1957247

TMC के मुस्लिम नेता की गोली मारकर हत्या; समर्थकों ने की हमलावर की मॉब लिंचिंग

West Bengal News: TMC ने अपने नेता की हत्या का इलज़ाम CPIM पर लगाया है, लेकिन CPIM ने इन आरोपों को ख़ारिज किया है और इसकी जांच की मांग की है. 

TMC के मुस्लिम नेता की गोली मारकर हत्या; समर्थकों ने की हमलावर की मॉब लिंचिंग

West Bengal News: पश्चिम बंगाल  के 24 परागना जिले के जॅायनगर के इलाके में सोमवार की सुबह को तृणमूल कांग्रेस (TMC) मुस्लिम नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने एक हमलावार को पकड़ लिया और हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला है. एक अफसर ने बताया - 'जॉयनगर इलाके में बामुंगाची के तृणमूल कांग्रेस क्षेत्र सद्र सैफुद्दीन लस्कर की उनके घर के पास कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.'

लस्कर की बीवी प्रधान है
बताया जा रहा है कि सैफुद्दीन लस्कर की बीवी पंचायत की प्रधान हैं. तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने इलज़ाम लगाया कि लस्कर की हत्या के पीछे मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के समर्थकों का हाथ है. आसपास के इलाकों के माकपा समर्थकों ने यह दावा किया है कि लस्कर की हत्या के बाद लस्कर के समर्थकों ने उनके घरों में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी और कुछ घरों में आग भी लगा दी.

सुजान चक्रवर्ती ने कहा- माकपा के नेताओं पर इल्जाम लगाना बेकार 
माकपा पार्टी के केंद्रीय समिति के सदस्य सुजान चक्रवर्ती ने कहा- हर मौत दुर्भाग्यपूर्ण है, और हमलावारों को पकड़ने और उनके साजिश का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस को जल्द से जांच शुरू करनी चाहिए. उन्होंने कहा, "सैफुद्दीन लस्कर की हत्या की वजह तृणमूल कांग्रेस के नेताओं में आपसी नोक-झोंक है, माकपा के नेताओं पर इल्जाम लगाने का कोई मतलब नहीं है."

Trending news