हेमामालिनी ने क्यों कहा, मथुरा से चुनाव लड़ने को राखी सावंत को भेज दूंगी!
Advertisement

हेमामालिनी ने क्यों कहा, मथुरा से चुनाव लड़ने को राखी सावंत को भेज दूंगी!

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर तंज कसते हुए मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने तंज कसते हुए कहा कि यहां के लोग फिल्मी कलाकारों से अपना मोह नहीं छोड़ रहे हैं, इसलिए राखी सावंत को चुनाव लड़ने को भेज देंगे. 

हेमामालिनी

मथुराः मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर तंजिया लेहजे में कहा कि क्या मथुरा की जनता अभिनेता या अभिनेत्री का मोह नहीं छोड़ना चाहते हैं ? कोई आम आदमी भी यहां से चुनाव लड़े कभी, नहीं तो हो सकता है कि कल को यहां से राखी सांवत के भी चुनाव लड़ने की मांग होने लगे. उल्लेखनीय है कि मथुरा सीट से इस वक्त दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी सांसद हैं. वह मथुरा से लगातार दो बार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीत चुकी हैं.

आपको तो मथुरा में सिर्फ फिल्म स्टार ही सांसद चाहिए
हेमामालिनी ने मीडिया से कहा कि आपको मथुरा से सिर्फ फिल्मी कलाकार को ही चुनाव में उतारने का शौक क्यों है? मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे. यहां तो आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि कोई फिल्मी स्टार ही यहां से सांसद बनेगा. आपको तो मथुरा में सिर्फ फिल्म स्टार ही सांसद चाहिए. कल को आप राखी सावंत को यहां से उतारने को कहेंगे, तो वह भी सांसद बन जाएंगी.

कंगना रनौत ने किया था वृंदावन के मंदिरों का दौरा 
दरअसल, अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस हफ्ते की शुरूआत में अपने परिवार के साथ वृंदावन के मंदिरों का दौरा किया था और वहां पूजा अर्चना की थी. कंगना ने कहा था, ’यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और राधे मां का दर्शन करने का अवसर मिला है. कंगना ने आगे कहा कि वह भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर उनका आशीर्वाद लेने आई थीं, क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म ’इमरजेंसी’ की शूटिंग खत्म कर ली है और यह बहुत जल्द रीलीज होने वाली है. हालांकि कंगना ने राजनीति से जुड़े सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया था. 

जन कल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ लेने की अपील 
मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को राजीव भवन सभागार में एक समारोह में दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल का वितरण किया था. उन्होंने जिला दिव्यांगजन कल्याण विभाग की तरफ से 75 दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल बांटी थी. मथुरा में इस कार्यक्रम के बाद सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार अच्छा काम कर रही है. उन्होंने इस दौरान लोगों से केन्द्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ लेने की अपील भी की है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news