अब जेल में TV देख सकेगा Mukhtar Ansari, अपील के बाद अदालत ने दी इजाज़त
Advertisement

अब जेल में TV देख सकेगा Mukhtar Ansari, अपील के बाद अदालत ने दी इजाज़त

मुख्तार अंसारी ने कोर्ट को बताया था कि  कि वह स्पोर्ट्स का बहुत शौकीन है, इसलिए ओलंपिक देखने के लिए उसके बैरक में टीवी (TV In Barrack) लगाने की इजाज़त दी जाए.

 

Mukhtar Ansari, File Photo

बांदा: गैंगस्टर एक्ट में बांदा जेल में बंद यूपी के माफिया और बीएसपी नेता मुख्तार अंसारी (Gangstar  Mukhtar Ansari) की अपील कुबूल कर ली गई है. अब कोर्ट के आदेश के बाद बांदा जेल में बंद डॉन के बैरक में टीवी लगाया जाएगा.  मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से अपने बैरक में टीवी लगाए जाने का मुतालबा किया था.  मुख्तार अंसारी ने कोर्ट को बताया था कि  कि वह स्पोर्ट्स का बहुत शौकीन है, इसलिए ओलंपिक देखने के लिए उसके बैरक में टीवी (TV In Barrack) लगाने की इजाज़त दी जाए.

गौरतलब है कि ये हुक्म कोर्ट ने मुख्तार अंसारी की तरफ से दाखिल की गई दरखास्त पर जारी किया है. अदालत ने दोनों फरीकों की दलील सुनने के बाद जेल मैनुअल और हुकूमत के आदेश की बुनियाद पर मुख्तार अंसारी के बैरक में टीवी मुहैया कराने के फरमान जारी किए हैं.

ये भी पढ़ें: इस शहर में वैक्सीन लगवाने पर मिलेंगे 7400 रुपये! तेजी से बढ़ते मामलों की वजह से लिया फैसला

 

याद रहे कि जिन बैरकों में कई कैदी रहते हैं, वहां टीवी लगा रहता है, लेकिन जिस बैरक कैदी तंहा रहता है, वहां टीवी का इंतेजाम नहीं होता है और मुख्तार के बैरक में कोई और कैदी नहीं रहता है, इसलिए मुख्तार अंसारी  लगातार कोर्ट से बैरक में टीवी लगाने की अपील कर रहा था. कोर्ट ने अब उसकी मांग को कुबूल कर लिया है. अब वह आराम से अपने फेबरेट स्पोर्ट्स देख सकेगा. जल्द ही जेल इंतजामिया कोर्ट के आदेश का पालन करेगा.

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty की मां ने दर्ज कराया धोखाधड़ी की मामला, पुलिस को बताई पूरी कहानी

मुख्तार अंसारी के वकील ने कोर्ट दसखास्त देकर मांग की थी कि मुख्तार अंसारी के बैरक में टीवी समेत सेहत से मुअल्लिक जांच के लिए दूसरी सहूलियात और मेडिकल बोर्ड का गठन करने की मांग की थी. अदालत ने आज बैरक में टीवी (TV In Barrack) लगाने की इजाज़त दे दी, जबकि मेडिकल बोर्ड के गठन और दूसरे मामलात पस सुनवाई के लिए 6 सिंतंबर की तारीख तय की है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news