Jammu-Kashmir: बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड हमला, 2 जवान और एक आम शहरी ज़ख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam953665

Jammu-Kashmir: बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड हमला, 2 जवान और एक आम शहरी ज़ख्मी

Baramulla grenade attack: अभी दो दिन पहले भी बारामूला जिले में ही संदिग्ध आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन उसमें कोई नुकसान नहीं हुआ था.

Baramulla grenade attack, File Photo (ANI)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के खानपोरा ब्रिज पर शुक्रवार को संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से सीआरपीएफ की टीम पर ग्रेनेड से हमला किया गया. इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान और एक आम शहरी जख्मी हो गए. रिपोर्ट मुताबिक, ज़ख्मी अफराद को इलाज के लिए  अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

एक सीनिय पुलिस ऑफिसर ने बाताया कि इस हादसे को अंजाम देने के बाद संदिग्‍ध इलाके में ही कहीं छिपे हुए हं. इसलिए उन्हें पकड़ने के लिए पूरे इलाके को घेरकर तलाशी मुहिम चलाई जा रही है.

दो दिन पहले भी हुआ था ग्रेनेड हमला
अभी दो दिन पहले भी बारामूला जिले में ही संदिग्ध आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन उसमें कोई नुकसान नहीं हुआ. यह घटना बुधवार शाम करीब पांच बजे पेश आया था. उस वक्‍त यहां के रफियाबाद इलाके के द्रुसू में एक पुलिस गश्ती दल पर ग्रेनेड फेंका गया. ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा और फट गया.

ये भी पढ़ें: Weather Update: यूपी, दिल्ली समेत इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट

जम्‍मू के सांबा में रात के अंधेरे में 3 जगहों पर देखे गए संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन
गौरतलब है कि गुरुवार की रात जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में तीन अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन उड़ते हुए देखे गए. एक ड्रोन सांबा के मावा गांव मे देखा गया है जो बीएसएफ की तरफ से 3 से 4 राउंड फारिंग के बाद वापस लौट गया. साथ मे बिश्नाह ओर अरनिया सेक्टरों में ड्रोन देखे जाने की बात कही जा रही है. सभी ड्रोन रात 8:30 बजे से 9:30 बजे के बीच दिखे. यह जानकारी ऑफिसरों ने गुरुवार को दी. 

ये भी पढ़ें: CBSE 12th Result 2021: 12वीं के नतीजे जारी, 99.37 फीसदी स्टूडेंट्स पास, इन वेबसाइट्स पर करें चेक

ऑफिसरों का कहना है कि बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की ओर लौट रहे एक ड्रोन पर चिलाद्या में कुछ गोलियां चलायीं. उनके मुताबिक, फिलहाल, पुलिस दूसरे सिक्योरिटी फोर्सेज के साथ जाए वारदात पर तलाशी के लिए रवाना हो गई है और इस सिलसिले में तफसीली जानकारी का इंतिजार है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news