Uma Bharti का विवादित बयान, कहा- ब्यूरोक्रेसी हमारे चप्पल उठाने के लिए, देखिए VIDEO
Advertisement

Uma Bharti का विवादित बयान, कहा- ब्यूरोक्रेसी हमारे चप्पल उठाने के लिए, देखिए VIDEO

उमा भारती हसोी(Uma Bharti) का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. साथ ही लोग उनके इस बयान के बाद तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं

File PHoto

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Umar Bharti) ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया. दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा ने कहा है कि ब्यूरोक्रेसी की कोई औकात नहीं होती. ब्यूरोक्रेसी सिर्फ चप्पल उठाने वाली होती है. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. साथ ही लोग उनके इस बयान के बाद तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उमा भारती कहती दिखाई दे रही हैं कि ये नेता ही घूमने देते हैं ऐसे आपको गलतफहमी है. ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती. चप्पल उठाने वाली हैती है, चप्पल उठाती है हमारी. उमा भारती आगे कहती हैं कि हम लोग ही राजी हो जाते हैं उसके लिए, क्योंकि हमें समझाया जाता है. अलग से कि आपको बहुत बड़ा चक्कर पड़ जाएगा, अगर ऐसा हो गया तो, आपको क्या लगता है ब्यूक्रेसी नेता को घुमाती है, नहीं-नहीं अकेले में बात हो जाती है.  फिर ब्यूरोक्रेसी फाइल बना कर लाती है. हमसे पूछो, 11 साल केंद्र में मंत्री, फिर मुख्यमंत्री रही हूं. ये तो हमारे साथ पहले भी रहे हैं, पहले हमसे बात होती है फिर फाइल आगे बढ़ती है. 

देखिए VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news