Unnao Accident: उन्नाव में दो कारों की भिड़ंत; हादसे में 5 की मौत, कई ज़ख़्मी
Advertisement

Unnao Accident: उन्नाव में दो कारों की भिड़ंत; हादसे में 5 की मौत, कई ज़ख़्मी

Accident In Unnao: यूपी के उन्नाव में शुक्रवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दो कारों की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे पर सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया है.

Unnao Accident: उन्नाव में दो कारों की भिड़ंत; हादसे में 5 की मौत, कई ज़ख़्मी

Unnao Accidnet: यूपी के उन्नाव में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. उन्‍नाव ज़िले के औरास थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दो कारों की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बांगरमऊ के पुलिस क्षेत्राधिकारी  पंकज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि औरास थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगरा से लखनऊ की ओर आने वाली एक कार बेकाबू होकर पलट हुई और दूसरी लेन पर पहुंच गयी. उन्होंने बताया कि उधर, लखनऊ की ओर से आने वाली एक और एसयूवी कार से जाकर वह सामने से टकरा गई.

 पांच लोगों की मौत, 3 ज़ख़्मी
सीओ ने बताया कि इस हादसे में आगरा की ओर से आने वाली कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्होंने बताया कि सभी ज़ख़्मी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औरास में दाख़िल कराया गया है.ज़ख़्मी लोगों में दो की हालत नाज़ुक हैं, जिन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है. सीओ ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनकी शिनाख्त कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार हुई गाड़ियों को हटाकर यातायात को बहाल कर दिया गया है.

सीएम योगी ने हादसे पर किया ट्वीट
हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट करके सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. सीएम ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए पीड़ित परिवारों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने डीएम और पुलिस के सीनियर अफ़सरों को मौक़े पर जाकर राहत और बचाव का काम कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही, हादसे में घायलों हुए लोगों का उचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने कहा कि इलाज के दौरान कोई लापरवाही बरती न जाए.

Watch Live TV

Trending news