UP News: नप गए UP पुलिस के कांस्टेबल सुहेल अंसारी; फ़िलिस्तीन के लिए जुटा रहे थे चंदा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1918219

UP News: नप गए UP पुलिस के कांस्टेबल सुहेल अंसारी; फ़िलिस्तीन के लिए जुटा रहे थे चंदा

UP Police Constable Suspend: यूपी के एक कांस्टेबल सुहेल अंसारी को फ़िलिस्तीन के समर्थन में उतरना महंगा पड़ा. कांस्टेबल के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है. क्या है पूरा मामला, पढ़िए पूरी खबर.

UP News: नप गए UP पुलिस के कांस्टेबल सुहेल अंसारी; फ़िलिस्तीन के लिए जुटा रहे थे चंदा

UP Police Constable Sohail Ansari: इजरायल-फिलिस्तीन जंग के बीच लखीमपुर खीरी जिले में तैनात उत्‍तर पुलिस के एक कांस्टेबल को फिलिस्तीन की हिमायत करना महंगा साबित हुआ. दरअसल, उसको फिलिस्तीन के समर्थन लिए चंदा मांगने के इल्जाम में सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस के एक ऑफिसर ने सोमवार को यह जानकारी दी. डीएसपी संदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि लखीमपुर खीरी में तैनात एक कांस्टेबल सुहेल अंसारी के बारे में पिछले दो तीन दिनों से सोशल मीडिया में आए एक पोस्ट में उसके जरिए फिलिस्तीन की हिमायत में चंदा मांगने और उसका सपोर्ट करने का मामला सामने आये है.

कांस्टेबल सुहेल अंसारी निलंबित
डीएसपी ने कहा कि एसपी ने इसका नोटिस लेते हुए कांस्टेबल के खिलाफ एक जांच बिठाई और जांच मामले में सुहेल अंसारी को निलंबित कर दिया गया है. डीएसपी संदीप सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जांच जारी है और अन्‍य तथ्‍य खंगाले जा रहे हैं. हालांकि कांस्टेबल का किसी तंजीम से जुड़ाव या कोई और अहम तथ्‍य अभी सामने नहीं आया है, पर छोटी-मोटी शिकायतें मिली हैं. जांच में कुसूरवार पाये जाने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. कुछ दिन पहले अनुपम तिवारी नाम के एक शख्स ने बरेली के रहने वाले और लखीमपुर पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल सुहेल अंसारी की शिकायत डीजीपी से X पर की थी. शिकायत में सुहेल अंसारी की फेसबुक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट और फेसबुक की स्टोरी पर लगाया गया स्क्रीनशॉट टैग किया था. पोस्ट में फिलिस्तीन की हिमायत में बातें लिखकर चंदा मांगा गया था

इजरायल- फिलिस्तीन के बीच जंग जारी
बता दें कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जंग का सिलसिला जारी है. हमास ने 7 अक्टूबर को इजराइल पर हमला कर दिया. हमास के इस हमले में इजराइल के 1 हजार से ज्यादा लोग मारे गए है. वहीं इजराइल ने हमास के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करते हुए, गाजा पट्टी पर हमला कर दिया. इजराइल के हमले में 3 हजार फिलिस्तीनियों की मौत हो गई है. अब हालात ऐसे हो गए हैं कि वहां के लोग पलायन करने पर मजबूर हैं.

Watch Live TV

Trending news