उत्तर प्रदेश के बरेली में ट्रक और कार में हुई टक्कर, 3 की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2362009

उत्तर प्रदेश के बरेली में ट्रक और कार में हुई टक्कर, 3 की मौत, एक घायल

Bareilly Road Accident: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है.

उत्तर प्रदेश के बरेली में ट्रक और कार में हुई टक्कर, 3 की मौत, एक घायल

Bareilly Road Accident: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह सड़क दुर्घटना सीबीगंज थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है और घायल व्यक्ति को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. 

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सभी लोग बरेली से दोस्त कामरान  का जन्मदिन मनाकर लौट रहे  थे, तभी कामरान ने अचानक उल्टी दिशा में कार दौड़ा दी, जिससे वह सामने से आ रहे एक ट्रक में जा घुसी. जिसमें शाही कस्बे के रहने वाले 22 साल के सोनू, 23 साल के कामरान और 22 साल के ताजीम की मौत हो गई. वहीं, 22 साल के जुनैद का इलाज चल रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, इस भीषण दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. उन्होंने बताया कि मुसाफिरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसने मौके पर पहुंचकर कार में बुरी तरह से फंसे सभी युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद रात करीब एक बजे बाहर निकाला और चारों युवकों को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सोनू, कामरान और ताजीम को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी जुनैद का इलाज किया जारी है.

सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है. हादसे के कारण से रामपुर रोड पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा. उन्होंने बताया कि तीनों शवों का बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों सौंप दिया है. 

Trending news