एशिया कप की मेजबानी नहीं दिए जाने पर वर्ल्ड कप की करेंगे मुखालफत: PCB अध्यक्ष रमीज राजा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1481551

एशिया कप की मेजबानी नहीं दिए जाने पर वर्ल्ड कप की करेंगे मुखालफत: PCB अध्यक्ष रमीज राजा

Rameez Raza on BCCI:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सदर ने एक बार फिर कहा है कि अगर उन्हें एशिया कप की मजबानी से महरूम रखा जाता है तो वह भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की मुखालफत करेंगे.

एशिया कप की मेजबानी नहीं दिए जाने पर वर्ल्ड कप की करेंगे मुखालफत: PCB अध्यक्ष रमीज राजा

Rameez Raza on BCCI: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सदर रमीज रजा एक बार फिर बोर्ड फॉर क्रिकेट इन इंडिया (BCCI) पर हमलावर हुए हैं. उन्होंने कहा है कि "हम भारत जाना चाहते हैं लेकिन बीसीसीआई के इशारों पर नहीं नाच सकते हैं." उन्होंने आगे कहा कि "मेरा मानना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज फिर से खेली जाए. हम भारत जाकर खेलना चाहते हैं और उन्हें पाकिस्तान आकर खेलना चाहिए."

भारत नहीं आएंगे रमीज रजा

बीसीसीआई और पीसीबी के दौरान वर्ल्ड कप के दौरान ही एशिया कप को लेकर तकरार शुरू हुई थी. बीसीसीआई के सेक्रेटरी ने कहा था कि एशिया कप के लिए भारत की टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी. इसके बाद पीसीबी के सदर रमीज रजा ने भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से हटने की धमकी दी थी. 

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल की शिकस्त के बाद भड़कीं रोनाल्डो की पार्टनर; मैनेजर को सुनाई खरी-खोटी

जगह बदलने को लेकर करेगा मुखालफत

रमीज रजा ने स्काई स्पोर्ट्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि "हम वास्तव में इस बात को लेकर बात नहीं करना चाहते हैं, लेकिन फैन चाहते हैं कि हम रिएक्शन दें. भारत-पाकिस्तान के बारे में भारत की जो कहानी रही है, उससे फैंस को दुख हुआ है." रमीज रजान ने कहा कि "पीसीबी एशिया कप के लिए जगह की तबदीली की मुखालफत करेगा."

पाक चाहता उनके यहां भारत खेले

रमीज रजा ने इंटरव्यू में आगे कहा कि "अगर पाकिस्तान को 2023 में एशिया कप की मेजबानी करने का मौका नहीं दिया जाता है तो पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप की मुखालफत कर सकता है. हालांकि हम चाहते हैं कि भारत पाकिस्तान में खेले" रमीज राजा ने कहा, "हम भारत के बिना कई सालों से खेल रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं. पाकिस्तान ने अर्थव्यवस्था के पैमाने को अंदर से देखा है और बहुत अच्छी तरह से जिंदा रहा है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news