Bengal Panchayat Election: अल्पसंख्यकों को लुभाने के लिए BJP ने चली चाल; इतनी सीटों पर उतारे मुस्लिम उम्मीदवार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1752314

Bengal Panchayat Election: अल्पसंख्यकों को लुभाने के लिए BJP ने चली चाल; इतनी सीटों पर उतारे मुस्लिम उम्मीदवार

Bengal Panchayat Election 2023 News: पश्चिमी बंगाल में आने वाली 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. बीजेपी ने पंचायत इलेक्शन में 650 सीटों पर मुस्लिम उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है.  

 

Bengal Panchayat Election: अल्पसंख्यकों को लुभाने के लिए BJP ने चली चाल; इतनी सीटों पर उतारे मुस्लिम उम्मीदवार

West Bengal Panchayat Election 2023: वेस्ट बंगाल में पंचायत इलेक्शन की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. पंचायत चुनाव के लिए 8 जुलाई को वोटिंग होगी और 11 जुलाई को नतीजों का ऐलान किया जाएगा. पंचायच इलेक्शन में जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. पंचायत चुनाव में बंगाल की बीजेपी मुस्लिमों को अपने पाले में करना चाहती है. भारतीय जनता पार्टी ने पंचायत इलेक्शन में 650 सीटों पर मुस्लिम उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है. अपने इस दांव से बीजेपी को अच्छे नतीजे मिलने की उम्मीद नजर आ रही है.

पंचायत चुनाव में 650 मुस्लिम कैंडिडेट्स को दिया टिकट
जराए से मिली खबरों के मुताबिक, बीजेपी ने सहरूखी पंचायत चुनाव में 650 अल्पसंख्यक उम्मीदवारों को टिकट दिया है. इस सिलसिले में बीजेपी ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि यह तादाद और ज्यादा होती, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के खौफ की वजह से ऐसा नहीं हुआ. कई लोग चाहकर भी खड़े नहीं हो सके.उम्मीदवारों की तादाद में युवाओं और महिलाओं की तादाद काफी ज्यादा है. उससे बंगाल के बीजेपी लीडर खुश हैं. बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के सद्र चार्ल्स नंदी ने कहा, "अल्पसंख्यक समुदाय बीजेपी के साथ खड़ा है. यह हमारे लिए बहुत बड़ी उम्मीद की किरण हैं. बीजेपी ने उम्मीद जाहिर की कि 2024 के लोकसभा इलेक्शन में तादाद और बढ़ेगी.

अल्पसंख्यकों को गुमराह नहीं किया जा सकता: BJP 
चार्ल्स नंदी ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के दिल से बीजेपी का डर खत्म हो रहा है.  उन्होंने कहा कि बीजेपी का डर दिखाकर अल्पसंख्यकों को ज्यादा दिनों तक गुमराह नहीं किया जा सकता है, क्योंकि बीजेपी सबका साथ और सबका विकास चाहती है. बीजेपी जराए के मुताबिक, राज्य के मुर्शिदाबाद में बीजेपी द्वारा उतारे गए अल्पसंख्यक उम्मीदवारों की तादाद सबसे ज्यादा है. उन्होंने कहा कि वोट बैंक की खातिर दूसरी पार्टियां मुसलमानों का सिर्फ इस्तेमाल करती आ रही हैं. लेकिन, बीजेपी का बीजेपी का मकसद अल्पसंख्यकों को मैन स्ट्रीम से जोड़ना है. वहीं, अब पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी ने 650 सीटों पर मुस्लिम कैंडिडेट्स को उतारकर बड़ा दांव खेला है.

Watch Live TV

Trending news