Gaurav Taneja Arrested: फेमस यूट्यूबर गैरव तनेजा को मिली जमानत, नोएड़ा पुलिस ने किया था गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1251261

Gaurav Taneja Arrested: फेमस यूट्यूबर गैरव तनेजा को मिली जमानत, नोएड़ा पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Gaurav Taneja aka flying beast Arrested: गौरव तनेजा को बीती शाम नोएड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गौरव पर धारा 144 के उल्लंघन का आरोप है. आपको बता दें यूट्यूबर ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर लोगों की भीड़ इकट्ठी की.

Gaurav Taneja Arrested: फेमस यूट्यूबर गैरव तनेजा को मिली जमानत, नोएड़ा पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Gaurav Taneja Arrested: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ फ्लाईंग बीस्ट को नोएड़ा पुलिस ने बीती शाम गिरफ्तार कर लिया था. जानकारी के मुताबिक गौरव ने धारा 144 का उलंघन किया था. 9 जुलाई का दिन उनका जन्मदिन था. इस मौके पर बड़ी मात्रा में उनके फैंस उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने नोएड़ा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पहुंच गए. इस दौरान भारी भीड़ हो गई,यहां तक की ट्रैफिक जाम हो गया. आपको बता दें गौरव को जमानत मिल गई है.

गौरव तनेजा ने किया पोस्ट

गैरव तनेजा ने इस सेलिब्रेश को अपने एक पोस्ट के ज़रिए साझा किया. जिसमें वह अपने फैंस के साथ अपना जन्मदिन नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर मनाने की बात कर रहे थे. जिसके बाद चीजें वैसे नहीं हुईं जैसे की सोची गई थी. तनेजा के हजारों फैंस उस से मिलने नोएड़ा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पहुंच गए. भारी मात्रा में पहुंचे लोगों के बीच अचानक किसी कारण से भगदड़ मच गई. हालांकि इस पूरे मामले में किसी को कई नुकसान नहीं पहुंचा.ॉ

पुलिस को संभालने पड़े हालात

इस घटना की जानकारी मिलती ही सेक्टर 49 की पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू में किया. इस पूरी घटना से सफर करने वाले लोगों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ा. पुलिस ने हालात को कंट्रोल किया जिसके बाद ट्रैफिक नॉर्मल हो पाया. आपको बता दें इलाके में धारा 144 भी लगी हुई थी. आपको बता दें तनेजा को धारा 144 को तोड़ने के जुर्म में पुलिस ने कस्टडी में ले लिया. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गौरव पर आईपीसी की धारा 241 और 188 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

 

कौन हैं गौरव तनेजा

गौरव तनेजा एक एक्स पाइलेट है. वह खुद को एक सर्टिफाइड न्यूट्रिशिनिस्ट बताते हैं. वह अपने यूट्यूब चैनल पर फिटनेस और स्पोर्ट्स से जुड़ी वीडियोज़ डालते हैं. उनके यूट्यूब पर 7.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. गौरव टॉप फिटनेस यूट्यूबर्स में शुमार होते हैं. 

Trending news