Viral Video: वंदे भारत ट्रेन को झंडा दिखा रही थीं भाजपा विधायक; हो गया हादसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2433968

Viral Video: वंदे भारत ट्रेन को झंडा दिखा रही थीं भाजपा विधायक; हो गया हादसा

Viral Video: उत्तर प्रदेश के इटावा की भाजपा विधायक सरिता भदौरिया उस वक्त ट्रेन ट्रैक पर गिर गईं जब वह वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा रही थीं. यह ट्रेन आगरा से वाराणसी के दरमियान चलेगी. ये हादसा सोमवार को इटावा में हुआ.

Viral Video: वंदे भारत ट्रेन को झंडा दिखा रही थीं भाजपा विधायक; हो गया हादसा

Viral Video: उत्तर प्रदेश के इटावा की भाजपा विधायक सरिता भदौरिया उस वक्त ट्रेन ट्रैक पर गिर गईं जब वह वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा रही थीं. यह ट्रेन आगरा से वाराणसी के दरमियान चलेगी. ये हादसा सोमवार को इटावा में हुआ.

वीडियो देखें:

 

वीडियो हो रहा वायरल
इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब ये हादसा हुआ तो प्लेटफॉर्म पर बड़ी तादाद में भीड़ थी. प्लेटफॉर्म पर शाम को 6 बजे ट्रेन आई. वीडियो में देखा जा सकता है कि 61 साल की दूसरी बार विधायक बनी सरिता भदौरिया लोगों के बीच प्लेटफॉर्म पर हरा झंडा लिए हुए हैं. 

बाहरी चोट नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत ट्रेन का वर्चुअल इनॉग्रेशन किया, इसके बाद रेल मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने ट्रेन नंबर 20175 को आगरा में हरी झंडी दिखाई. इटावा के भाजपा कोषाध्यक्ष संजीव भदोरिया के मुताबिक "विधायक ट्रेन पर गिर गईं और उनको बाहर निकाला गया. उन्होंने ट्रेन को झंडा दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म पर कुछ देर इंतिजार किया." इसके बाद वह डॉक्टर के पास गईं. अब वह अपने घर पर आराम कर रही हैं. 

कैसे हुआ हादसा?
ट्रेन इटावा स्टेशन पर पहुंचने से पहले टूंडला में रुकी. ट्रेन के पहुंचने पर प्लेटफॉर्म पर हंगामा मच गया. यहां पर समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दोवरे, पूर्व भाजपा सांसद राम शंकर और मौजूदा विधायक सरिता भदौरिया समेत कई राजनीतिक हस्तियां झंडी दिखाने के लिए इकट्ठा हुईं. जैसे ही ट्रेन के रवाना होने का संकेत मिला, प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच गई और समर्थक अपनी जगह बनाने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे. इस दौरान हुई हाथापाई में विधायक को प्लेटफॉर्म से धक्का दे दिया गया और वह ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर गिर गईं. 

मौके पर मौजूद लोगों ने समय रहते ट्रेन को रोक दिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया. भदौरिया को पुलिस ने तुरंत ट्रैक से निकाला और अस्पताल ले जाया गया. 

Trending news