शाहरुख खान की इस फिल्म की सीक्वेल बनाना चाहते हैं हालीवुड के ये दिग्गज डायरेक्टर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1650055

शाहरुख खान की इस फिल्म की सीक्वेल बनाना चाहते हैं हालीवुड के ये दिग्गज डायरेक्टर

Shahrukh Khan: शाहरुख खान बॉलीवुड के उन दिग्गजों में शामिल हैं जिन्हें हॉलीवुड में भी खासी पहचान हासिल है. हाल ही में हॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर ने कहा है कि वो शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' का सीक्वेल बनाना चाहते हैं. 

शाहरुख खान की इस फिल्म की सीक्वेल बनाना चाहते हैं हालीवुड के ये दिग्गज डायरेक्टर

Kal Ho Na Ho: हॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर डेक्सटर फ्लेचर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की एक फिल्म का सीक्वेल बनाने की ख्वाहिश रखते हैं. दरअसल हालीवुड डायरेक्टर मशहूर जमाना फिल्म 'कुल हो ना हो' का दूसरा भाग बनाने के इच्छुक हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, डेक्सटर फ्लेचर ने कहा है कि वह शाहरुख खान की 'कुल हो ना हो' का सीक्वल बनाना पसंद करेंगे.

डेक्सटर फ्लेचर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'घोस्टेड' के प्रमोशन में मशहूर हैं. जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड फिल्म बनाने में दिलचस्पी रखते हैं? जिस पर उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि मुझे बॉलीवुड फिल्म करना अच्छा लगेगा. वह लड़का कौन है? मुझे याद नहीं है, लेकिन मुझे वह फिल्म बहुत पसंद है,'कल हो ना हो.' इसी बीच जब होस्ट ने उन्हें शाहरुख खान और सैफ अली खान का नाम याद दिलाया तो उन्होंने कहा, 'हां।' यह एक अद्भुत अनुभव होगा.

'घोस्टेड' एक रोमांटिक, कॉमेडी और एडवेंचर फिल्म है, जिसमें क्रिस इवांस, अन्ना डी आर्म्स, लिजी ब्रॉडवे और एड्रियन ब्रॉडी ने किरदार अदा किया है. फिल्म की कहानी कोल (क्रिस इवांस) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सैडी (अन्ना डी'आर्म्स) नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि सैडी एक गुप्त एजेंट है.

यह फिल्म 21 अप्रैल को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एपल टीवी प्लस पर रिलीज होगी. इससे पहले 2019 में डेक्सटर फ्लेचर ने फिल्म 'रॉकेट मैन' बनाई थी जो मशहूर ब्रिटिश सिंगर एल्टन जॉन की बायोपिक थी. साल 2003 में रिलीज हुई 'कल हो ना हो' शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जिसे निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में प्रीति जिंटा के साथ शाहरुख खान, सैफ अली खान ने अभिनय किया था, जबकि इसे करण जौहर प्रोड्यूस किया और लिखा भी उन्होंने ही था.  इस फिल्म को 2 नेशनल अवॉर्ड्स समेत 8 अवॉर्ड्स से नवाज़ा गया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news