Viral Video: अंग्रेजों पर चढ़ा बॉलीवुड के इस गाने का तगड़ा बुखार; नीग्रो भी जमकर झूमे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2454302

Viral Video: अंग्रेजों पर चढ़ा बॉलीवुड के इस गाने का तगड़ा बुखार; नीग्रो भी जमकर झूमे

Viral Video: सोशल मीडिया पर अंग्रेजों का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये गाना 'डर्ची पिक्चर' का "ऊ ला ला ऊ ला ला" है. इस गाने पर अंग्रेजों और नीग्रो ने डांस किया है.

Viral Video: अंग्रेजों पर चढ़ा बॉलीवुड के इस गाने का तगड़ा बुखार; नीग्रो भी जमकर झूमे

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिनकी उम्मीद नहीं की जा सकती है. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंग्रेज और नीग्रो डांस कर रहे हैं. खास बात यह है कि ये लोग बॉलीवुड के एक बेहतरीन गाने पर नाच रहे हैं. वीडियो को अब तक 52 मिलियन लोग देख चुके हैं. इसी के साथ इस वीडियो पर 4 मिलियन से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

देखें वायरल वीडियो:

 

वीडियो में क्या है?
वीडियो को नताशा शेरपा नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को शियर करते हुए लिखा है कि 'बॉलीवुड मेरे खून में है. अब ये उनके दिल में है.' वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अंग्रेज लड़की स्टेज पर सलवार सूट में है. उसके आस-पास अंग्रेज और नेग्रो हैं. लड़की "ऊ ला ला ऊ ला ला" गाने पर शानदार डांस करती है. लड़की के साथ अंग्रेज और नीग्रो भी डांस कर रहे हैं. डांस के साथ सभी लोगों ने बेहतरीन एक्सप्रेशन भी दिए हैं. इन लोगों के डांस को देखने के लिए जो दर्शक हैं वो भी अंग्रेज हैं. सभी मिल कर गाने को खूब इंजॉय कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: लड़की ने दिल्ली मेट्रो में किया धांसू डांस; यूजर्स ने इसलिए सुना दी खरी-खोटी

लोगों को पसंद आया वायरल वीडियो
आपको बता दें कि "ऊ ला ला ऊ ला ला" गाना डर्टी पिक्चर का है. इस फिल्म में विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी ने बेहतरीन अदाकारी है. इस फिल्म के डायरेक्टर मिलन लुथरिया हैं. वायरल वीडियो पर कई लोगों ने बेहतरीन कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "बहुत अच्छा है यार". एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "इसे हमें कितनी बार देखना चाहिए." एक और यूजर ने लिखा है कि "भारत से पूरा सपोर्ट".

Trending news