शादी से पहले दूल्हे से मांगा गया FB-इंस्टा का पासवर्ड, लड़के ने दिया गज़ब का जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1191001

शादी से पहले दूल्हे से मांगा गया FB-इंस्टा का पासवर्ड, लड़के ने दिया गज़ब का जवाब

Wedding Viral Video: लड़के से बोलने को कहा जाता है,"मैं वचन देता हूं कि आज से और अभी से मैं अपनी इंस्टाग्राम और फेसबुक आईडी का पासवर्ड देता हूं." इसके अलावा लड़की से भी वचन लिया जाता है. लड़की कहती है,"मैं वचन देती हूं कि आज से शक्कर की तरह मीठी हो जाऊंगी और कभी भी बेवजह शक नहीं करूंगी."

फाइल फोटो

Instagram and Facebook ID Password: रिलेशनशिप में अक्सर फेसबुक और इंस्टाग्राम के पासवर्ड को लेकर कपल्स में लड़ाइयां देखी होंगी. हो सकता है कि आप भी इस घटना का शिकार हो चुके हों. क्योंकि अक्सर जोड़े एक दूसरे का भरोसा देखने के लिए ऐसा करते हैं. साथ ही वो अपने पार्टनर की फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी से ये उसकी पिछली जिंदगी के बारे में कुछ जानना चाहते हैं. लेकिन यह जिद ज्यादातर लड़ाई का सबब बन जाती है. 

इसी से संबंधित सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों को दिल जीत लिया. यह वीडियो एक वेडिंग सेरेमनी का है. जिसमें जोड़े से वचन लिए जा रहे हैं. लड़के से बोलने को कहा जाता है,"मैं वचन देता हूं कि आज से और अभी से मैं अपनी इंस्टाग्राम और फेसबुक आईडी का पासवर्ड देता हूं." इसके अलावा लड़की से भी वचन लिया जाता है. लड़की कहती है,"मैं वचन देती हूं कि आज से शक्कर की तरह मीठी हो जाऊंगी और कभी भी बेवजह शक नहीं करूंगी."

यह भी देखिए
Banana benefits: केला की ये आसान रेसेपीज शादीशुदा मर्दों के लिए है रामबाण; ऐसे करें सेवन

अब बारी आती है इन सवालों के जवाब की. क्योंकि शायद आप भी अपनी फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी के पासवर्ड के बदले कुछ ऐसी बात अपना पार्टनर को बताने के लिए ढूंढ रहे होंगे जो उसका दिल भी जीत ले और पासवर्ड भी ना जाए. अगर आप ऐसा सोच रहे हों तो फिर गलत है. क्योंकि यहां मौजूद लड़के ने ना सिर्फ पासवर्ड देने की बात कही बल्कि उसने जवाब में कहा कि मैं आज से और अभी से अपना मोबाइल आपको देता हूं. 

यह भी देखिए
Chhachh peene ke nuksaan: इन लोगों के लिए जहर है छाछ; भूलकर भी ना करें सेवन

देखिए VIDEO

वहीं लड़की ने भी चीनी की तरह मीठी होने का वचन दिया और बेवजह शक ना करने की बात कही. इसके बाद कपल एक दूसरे के साथ डांस करने लगता है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news