Video: स्टेज पर डांस कर रही थी लड़की; दर्शक में मौजूद दोस्त ने इस तरह जीता दिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2419192

Video: स्टेज पर डांस कर रही थी लड़की; दर्शक में मौजूद दोस्त ने इस तरह जीता दिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दोस्ती पर आधारित है. इसमें एक लड़की डांसिंग में अपने दोस्त की मदद कर रही है. वीडियो को यूजर पसंद कर रहे हैं और उस पर कमेंट कर रहे हैं.

Video: स्टेज पर डांस कर रही थी लड़की; दर्शक में मौजूद दोस्त ने इस तरह जीता दिल

Viral Video: इंटरनेट के दौर में सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो दो लड़कियों का है, जो बहुत प्यारा है. वीडियो दोस्ती की एक मिसाल हैं. वीडियो में एक लड़की अपनी सहेली की मदद कर रही है. लोग वीडियो पर Awww रिएक्शन दे रहे हैं.

वायरल वीडियो देखें:

 

दोस्त की मदद
ये वीडियो पंजाब का है. यहां पर जनमाष्टमी के एक प्रोग्राम के दौरान एक लड़की डांस परफार्म कर रही है. सामने बैठे लोग उसकी वाहवाही कर रहे हैं. चूंकि लड़की को डांस ठीक से नहीं आता इसलिए वह स्टेप भूल जाती है. ऐसे में उसकी सहेली सामने बैठे लोगों में शामिल है. वह स्टेज पर खड़ी अपनी दोस्त की मदद कर रही है. वह डांस स्टेप न भूल जाए, इसलिए खुद भी डांस कर रही है.

वीडियो में क्या है?
इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर सुनिधि चौहान ने रिकॉर्ड किया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सुनिधि ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "मैंने पूजा में एक खूबसूरत लड़की को देखा. उसकी दोस्त डांस करते हुए बहुत परेशान थीं, इसलिए उसने उसकी मदद की. वह उसके सामने ही डांस कर रही थी और उसको अपने स्टेप दिखा रही थी, ताकि उसकी दोस्त अच्छा कर सके. उसे सबसे बेहतरीन चीयरलीडर का खिताब मिला. काश मुझे भी इतनी अच्छी दोस्त मिल जाए."

यूजर को पसंद आया वीडियो
वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि कुछ लोगों का ध्यान स्टेज पर न होकर पीछे की तरफ था. एक और यूजर ने लिखा है कि "आज इंटरनेट का सबसे अच्छा वीडियो." एक दूसरे यूजर ने लिखा है "ये वह वक्त है जब दोस्ती में जलन नहीं है. बस प्यार का एक बंधन है." एक और यूजर ने लिखा कि "मासूमियत मौजूद है." एक और यूजर ने कहा कि "इतना मासूम है कि संभाले नहीं संभलता."

 

Trending news