कार के बोनट पर लेटी हसीन जहां: यूजर बोला- शमी के साथ रहती तो जगुआर में घूमती, देखिए
Advertisement

कार के बोनट पर लेटी हसीन जहां: यूजर बोला- शमी के साथ रहती तो जगुआर में घूमती, देखिए

Hasin Jahan Photos: हसीन जहां ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिस पर हमेशा की तरह कुछ लोगों ने बुरे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. देखिए 

File PHOTO

Hasin Jahan: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अकसर सुर्खियों में बनी रहती है. वो कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करें लोग उसपर मोहम्मद शमी से जोड़कर कमेंट करने लगते हैं और कुछ लोग तो इस हद तक गिर जाते हैं कि गंदे शब्दों का इस्तेमाल करने लगते हैं. हाल ही में हसीन जहां अपनी एक सुंदर तस्वीर शेयर की है. हसीन जहां की इस तस्वीर पर भी लोगों ने जमकर अच्छे-बुरे कमेंट्स किए. 

हसीन जहां ने एक दिन पहले अपनी तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो कार के बोनट पर लेटी हुई हैं और हंसते हुए फोटो खिंचवा रही हैं. लाल रंग की हुंडाई कार पर हसीन जहां लेटी हुई हैं और सुंदर लग रही हैं. उनकी इस तस्वीर को 1 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. कुछ ने उनको हमेशा की तरह बुरा-भला कहना शुरू कर दिया तो कुछ ने उनकी तारीफ की. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"ब्यूटिफुल,". दूसरे ने उनकी कार की तारफ करते हुए लिखा,"नाइस कार, माशाअल्लाह." वहीं अगर बुरे कमेंट्स की बात करें तो यूजर ने लिखा,"किसी और लीग में नाचना शुरू कर दो." एक दूसरे यूजर ने लिखा,"यार इसके अलावा कोई और स्टाइल नहीं इनके पास." एक और यूजर ने लिखा,"ऑर्केस्ट्रा ज्वाइन कर लो हसीन, शमी की इज्ज़त मिट्टी मिला दी." एक यूजर ने हसीन जहां की कार को लेकर लिखा,"शमी के साथ होती तो जगुआर में घूर रही होती, हुंडई में नहीं."

fallback

हालांकि यह पहली बार नहीं जब हसीन जहां को कुछ यूजर्स की इस तरह की हरकत का सामना करना पड़ा हो. उनके लगभग हर पोस्ट पर लोग इसी तरह की बातें करने लगते हैं. हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जहां भी जाती हैं वहां की तस्वीरें या फिर वीडियो अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 167K फॉलोअर्स हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news