बॉलीवुड एक्टर ने कहा- मोदी जी शरद पवार को नहीं हरा पाएंगे, वो मास्टर ब्लास्टर हैं
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर ने कहा- मोदी जी शरद पवार को नहीं हरा पाएंगे, वो मास्टर ब्लास्टर हैं

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में जारी सियासी घटना को लेकर अब एंटरटेनमेंट फील्ड से लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं. इस कड़ी में अपने ट्वीट्स और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केआरके ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा है कि मोदी जी शरद पवार को घर में नहीं हरा पाएंगे. 

File PHOTO

Maharashtra Politcal Crisis: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच एक्टर कमाल आर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेशनलिस्ट कांग्रस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शरद पवार को महाराष्ट्र की सियासत का मास्टर ब्लास्टर करार दिया और कहा है कि शरद पवार को मोदी जी कभी नहीं हरा पाएंगे. KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा,"दुनिया जानती है कि शरद पवार जी महाराष्ट्र की सियासत के मास्टर ब्लास्टर हैं और मेरा मानना है कि मोदी जी उन्हें घर पर नहीं पाएंगे. "

यह भी पढ़ें: शिंदे ने अपने पास 40 विधायक होने का किया दावा, राउत ने कहा- विधायकों का हुआ अपहरण

केआरके के इस ट्वीट के लोगों ने कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए. यहां तक कि फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने कहा,"लगता है कि उखाड़ने वाले खुद ही उखड़ रही हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को लेकर लिखा कि मोदी दुनिया की राजनीति के मास्टर ब्लास्टर हैं, उन्हें किसी स्थानीय नेता की चिंता करने की जरूरत नहीं है. जो अभी तक अपनी ही पार्टी से सीएम नहीं चुन पाए हैं.

क्या है महाराष्ट्र का सियासी मामला?

बता दें कि महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार इस समय खतरे में है. क्योंकि उद्धव सरकार में ही मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ 33 शिवसेना और 7 निर्दलीय विधायक गायब हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शिंदे विधायकों के साथ पहले गुजरात गए थे लेकिन अब वो गुवाहाटी हैं. गुवाहाटी में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके पास इस समय 40 विधायक हैं. कहा जा रहा है कि शिंदे ने अपनी पार्टी शिवसेना से बगावत करली है और अब वो भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन करके सरकार बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: शरद पवार को चार महीना पहले ही हो गया था बगावत का अंदाजा! CM उद्धव को कही थीं ये बातें

महाराष्ट्र विधानसभा का गणित

महाराष्ट्र विधानसभा में कुल 287 सीटें हैं और बहुमत का आंकड़ा 144 है. फिलहाल महाविकास अघाड़ी के पास 169 (शिवसेना- 56, एनसीपी- 53, कांग्रेस- 44, सपा-2, पीजीपी-2, बीवीए-3 और 9 निर्दलीय) विधायक हैं. लेकिन अब 40 विधायक गायब हो जाने के बाद उसके महाविकाश अघाड़ी की सरकार पर संगट मंडराने लगा. अगर गायब होने वाले विधायक भाजपा से मिल जाते हैं तो महाविकास अघाड़ी सरकार गिर जाएगी और भाजपा फिर से सत्ता में आ जाएगी. क्योंकि उसके पास 106 विधायक हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news