Video: मदरसे के बाहर खड़ी छोटी सी बच्ची को शख्स ने जमीन पर पटका,, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Video: मदरसे के बाहर खड़ी छोटी सी बच्ची को शख्स ने जमीन पर पटका,, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर केरल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक छोटी बच्ची को किसी सामान की तरह जमीन पर पटकता दिखाई दे रहा है.

File PHOTO

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हमारे बहुत गुस्सा आने लगता है. एक ऐसा ही वीडियो हाल फिलहाल में सामने आया है. जिसमें एक युवक महज़ 7-8 साल की बच्ची को बेरहमी के साथ जमीन पर पटक रहा है. वीडियो को जो भी देख रहा है उसे फौरन गुस्सा आ जाता है. वायरल हो रहा वीडियो केरल के बताया जा रहा है.

दिल दुखा देने वाला यह वीडियो कल यानी गुरूवार की सुबह की बताया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची सड़के किनारे खड़ी हुई है. सड़क की दूसरी तरफ खड़ा एक युवक आता है और बच्ची को उठाकर जमीन पटक देता है. उस युवक ने बच्ची को जमीन पर क्यों पटका इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई. लेकिन खबरों में दावा किया जा रहा है कि यह बच्ची मदरसे के बाहर खड़ी अपने रिश्तेदार का इंतेजार कर रही थी.

देखिए वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बच्ची को किसी सामान की तरफ ऊपर उठाकर नीचे पटक देता है और फिर उसी तरह चला जाता है जिस तरफ से आया था. इस मामले में बच्ची के रिश्तेदार का कहना है कि बच्ची इस घटना के बाद बुरी तरह डर गई थी. वो बहुत देर तक सदम में थी, यहां तक कि डर की वजह से कुछ भी बताने को राज़ी नहीं हो रही थी. कुछ देर बाद बच्ची ने बताया तो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई. जिसके बाद यह हैरान क कर देने वाला मामला सामने आया है. 

छानबीन के कुछ देर बाद पता चला कि बच्ची को पटकने वाले शख्स का नाम अबूबकर सिद्दीकी बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पॉक्सो एक्ट के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news