इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बुर्के में की "शर्मनाक हरकत", लोगों ने शुरू की ट्रोलिंग, देखिए VIDEO
Advertisement

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बुर्के में की "शर्मनाक हरकत", लोगों ने शुरू की ट्रोलिंग, देखिए VIDEO

Mandana Karimi Dance Video: 34 वर्षीय मुस्लिम एक्ट्रेस मंदाना करीमी खुद के ज़रिए शेयर किए गए एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बुर्का पहनकर कुछ ऐसा काम कर रही हैं जो कुछ लोगों पसंद नहीं आ रही है. ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

File PHOTO

Mandani Karimi Dance In Burqa: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो की वजह से उन्हें काफी लोगों की खरी-खोटी भाषा भी सुननी पड़ी. इसकी वजह है कि उन्होंने इस वीडियो में बुर्की पहना हुआ है और बुर्के में कुछ इस तरह की हरकत करती नजर आ रही हैं जो कुछ लोगों को बुरी लग रही है. इसके चलते उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल मंदाना करीमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने बुर्का पहना हुआ है. हालांकि उन्हें बुर्के में पहचानना भी मुश्किल हो रहा है लेकिन जब वो बाद में अपने चेहरे से नकाब उठाती हैं तो जाहिर होता है कि यह तो मंदाना ही हैं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि मंदाना करीमी एक स्टोर में हैं और उन्होंने अपने हाथों में एक टॉप लिया हुआ है. 

यह भी देखिए:
Yoga: वह बॉलीवुड हसीनाएं जो फिगर मेंटेन करने के लिए करती हैं योग

कंधे पर बैग और हाथों में ब्लैक रंग का टॉप लेकर मंदाना हॉट मूव्स करती दिखाई दे रही हैं. बुर्के में मूव्स को देखकर लोग उनसे गुस्सा हो गए हैं. इतना गुस्सा कि कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट बॉक्स में खरी खोटी सुना दी और अनफॉलो तक करने लगे. कुछ यूजर्स का कहना है कि आप बुर्के की इस तरह बेहुर्मती नहीं कर सकती. एक यूजर ने कहा कि हिजाब पहनकर डांस करना काबिले कुबूल नहीं है. 

देखिए VIDEO:

एक अन्य यूजर ने लिखा,"आप इस तरह हिजाब की बेइज्ज़ती नहीं कर सकती. कम से कम करने से पहले एक बार जरूर सोच लें." वहीं कुछ लोगों ने कमेंट में उन्हें सिर्फ अनफॉलो करने की बात कही है. बता दें कि मंदानी करीमी ने यह वीडियो 3 दिन पहले शेयर किया था. जिसको अब तक 128 हजार बार देखा जा चुका है और 900 के करीब लोग कमेंट्स कर चुके हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news