PAK: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने पूर्व पति से किया 5वां निकाह, इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1584454

PAK: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने पूर्व पति से किया 5वां निकाह, इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

Pakistan Viral: हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनम ने इस्लाम की खातिर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ा है. इस मौके पर हम आपको एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा था. पढ़िए

PAK: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने पूर्व पति से किया 5वां निकाह, इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

Noor Bukhari Pakistan: इस्लाम के रास्ते पर सही से अमल करने के लिए भारत-पाकिस्तान में कई बड़ी हस्तियों ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा है. भारत की तरफ से बड़े नामों में सना खान और जायरा वसीम शामिल हैं. इसके अलावा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी हाल ही में खबर आई कि एक्ट्रेस अनम फैयाज़ ने भी शोबिज को इंडस्ट्री को छोड़ दिया और अब वे खुदा के बताए रास्ते पर चलेंगीं. इस मौके पर हम आपको एक और पूर्व पाकिस्तानी एक्ट्रेस की कहानी बताने जा रहे हैं. जो बेहद दिलचस्प है. 

fallback

नूर बुखारी, पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम रही हैं. वो शो की होस्ट, एक्ट्रेस, मॉडल और डायरेक्टर रही हैं. नूर बुखारी ने 44 उर्दू फिल्म और 20 पंजाबी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शो और ड्रामों में भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए हैं. लेकिन साल 2017 में उन्होंने अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया. जिससे सभी लोग हैरान रह गए. उन्होंने अक्टूबर 2017 में फिल्म इंडस्ट्री को तब अलविदा कहा था जब उन्होंने अपने चौथे पति से खुला (औरत की तरफ से तलाक ले लेना) ले लिया था. 

fallback

नूर बुखारी ने अपनी चौथी शादी सिंगर वली हामिद से साल 2015 में की थी. उनकी यह शादी 2 साल भी मुकम्मल नहीं चल पाई थी और 2017 में एक्ट्रेस नूर ने खुला की अर्ज़ी लगा दी थी. इससे पहले नूर बुखारी 3 और भी शादियां कर चुकी थीं. उनकी पहली शादी साल 2008 में विक्रम से हुई थी. उनकी पहली शादी 2010 तक चली थी. इसके अलावा दूसरी शादी फारूक मेंगल से 2010 में हुई थी और 2011 में दोनों अलग हो गए. 

fallback

इसके बाद एक्ट्रेस नूर ने तीसरी शादी ऑन चौधरी से 2012 में की और यह शादी एक साल भी ठीक से नहीं चल पाई. क्योंकि 2012 में ये जोड़ा अलग हो गया था. इसके बाद उन्होंने चौथी शादी 2015 में अब्दुल वली खान से की थी जो 2017 में खत्म हो गई. इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और एक बार फिर अपने तीसरे पति ऑन चौधरी से पांचवां निकाह कर लिया जो अभी तक चल रहा है. 

fallback

अब एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल अलग हैं और इस्लाम के मुताबिक जिंदगी गुजार रही हैं. उन्होंने यूट्यूब पर अपना चैनल बनाया हुआ है. जहां वो अपने ज़रिए गाई हुई नात पोस्ट करती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर अपने बयानात के वीडियो भी शेयर करती हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news