Patna Railway Station: अश्लील फिल्म मामले में बड़ा अपडेट; एडल्ट एक्ट्रेस को याद आया बिहार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1622925

Patna Railway Station: अश्लील फिल्म मामले में बड़ा अपडेट; एडल्ट एक्ट्रेस को याद आया बिहार

Patna Railway Station Viral Video: बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर अश्लील फिल्म चलने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. साथ ही जानिए कि अब तक इस मामले में क्या कार्रवाई हुई है. 

Patna Railway Station: अश्लील फिल्म मामले में बड़ा अपडेट; एडल्ट एक्ट्रेस को याद आया बिहार

Patna Railway Station Video: पिछले दिनों पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगी स्कीन्स में अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी. इन स्क्रीनों पर सामान्य विज्ञापन चलाए जाते थे लेकिन एक गलती की वजह से अचानक स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने लगी. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि तकरीबन 3 मिनट तक फिल्म चलती रही. लोगों ने यह हैरान कर देने वाला मंजर अपने मोबाइल में कैद भी किया और सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किए. 

19 मार्च को प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर दर्जनों एलईडी स्क्रीन पर अश्लील क्लिप लगभग तीन मिनट तक प्रसारित की गई, जिससे ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों को अजीब और शर्मनाक हालत का सामना करना पड़ा. इस मामले में जांच को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है कि जीआरपी की एक टीम तीन दिन बाद बुधवार को पटना से कोलकाता पहुंची है. 

यह टीम उस कंपनी से पूछताछ करेगी जिसके हाथ में स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने का काम था. एक जानकारी में बताया गया कि स्टेशन पर लगे स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने के लिए बाहरी कंपनी को जिम्मेदारी सौंपी हुई है. उस कंपनी का नाम दत्ता कम्युनिकेशंस बताया जा रहा है. ऐसे में यह टीम दत्ता कम्युनिकेशंस के अफसरों से पूछताछ करेगी. 

रविवार प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर हुई इस घटना के बाद दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) ने दत्ता कम्युनिकेशन का ठेका निरस्त करते हुए उसे ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है. रेलवे अफसरों ने कंपनी के अफसरों के खिलाफ पटना में आईटी एक्ट के तहत दो FIR दर्ज की है.

प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो चलने की खबर दुनिया भर में आग की तरह फैल गई. साथ ही उस एडल्ट एक्ट्रेस के पास भी यह खबर पहुंची जिसकी फिल्म स्क्रीन पर चल रही थी. ऐसे में उस एक्ट्रेस ने भी इस अपने रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस का नाम केंड्रा लस्ट बताया जा रहा है. केंड्रा एडल्ट फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने पटने रेलवे स्टेशन को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से इंडिया लिखा और भारत के झंडे का इमोजी बनाकर हैशटैग बिहार रेलवे स्टेशन लिखा. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news