Couple Video Viral: सड़क पर भरा था पानी, स्कूटी से नहीं उतरी प्रेमिका, तभी गिरी धड़ाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1352510

Couple Video Viral: सड़क पर भरा था पानी, स्कूटी से नहीं उतरी प्रेमिका, तभी गिरी धड़ाम

Premi Premika Viral Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मजाकिया वीडियो देखते होंगे. हाल ही में बारिश के मौसम में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं, देखिए

Couple Video Viral: सड़क पर भरा था पानी, स्कूटी से नहीं उतरी प्रेमिका, तभी गिरी धड़ाम

Boyfriend Girlfriend Video: प्रेमी-प्रेमिकाओं के आपने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखे होंगे. जिनमें कुछ मजाकिया और कुछ इस तरह होते हैं जिसमें वो केयरिंग करते दिखाई देते हैं. इसी से मिलता जुलता एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग खूब इसको शेयर कर रहे हैं. क्योंकि वीडियो है ही बहुत मजेदार. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर बरसात का पानी भरा हुआ है. जिसके चलते प्रेमी की स्कूटी खराब हो जाती है और स्टार्ट नहीं होती. प्रेमी स्कूटी से उतरकर और स्टार्ट करने की कोशिश करता है. इस दौरान प्रेमिका स्कूटी पर ही बैठी रहती है वो उतरती नहीं. लोगों को हंसी तब आती है जब प्रेमी का बैलेंस बिगड़ जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

दरअसल जैसे ही प्रेमी का बैलेंस बिगड़ता है तो उसके हाथ से स्कूटी छूट जाती है. जिसके बाद प्रेमिका और स्कूटी दोनों पानी में धड़ाम से गिर जाती हैं. वो प्रेमिका जो पानी से बचने के लिए स्कूटी के ऊपर ही बैठी रही, अब पूरी तरह पानी गिर गई है. उसके सारे कपड़े भी खराब हो गए. 

यह भी देखिए:
एक ही वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर, पर्दे ने बचाई 'लाज'

वीडियो कहां का है और ये लोग कौन हैं इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों को प्रेमी-प्रेमिका के तौर पर शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो कुछ वक्त पहले meemlogy नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. इसे अभी तक लाखों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं.

Trending news