Queen Elizabeth Death: 10 दिनों तक नहीं दफनाया जाएगा, 3 दिन संसद में रखा जाएगा शव?
Advertisement

Queen Elizabeth Death: 10 दिनों तक नहीं दफनाया जाएगा, 3 दिन संसद में रखा जाएगा शव?

Queen Elizabeth II Death : इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत हो गई है. शाही घराने की तरफ से एक बयान जारी कर बताया है कि महारानी की आज दोपहर में मौत हो गई है. इससे पहले परिवार की तरफ से बताया गया था कि उनकी हालत नाजुक है और वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

File PHOTO

Queen Elizabeth Death: इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत हो गई है. शाही घराने की तरफ से एक बयान जारी कर बताया है कि महारानी की आज दोपहर में मौत हो गई है. इससे पहले परिवार की तरफ से बताया गया था कि उनकी हालत नाजुक है और वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं. महारानी की मौत से पहले कुछ खबरें वायरल हो रही थीं कि उनकी मौत के बाद कब क्या और कैसे होगा? इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है. 

Operation London Bridge:
एक खबर के मुताबिक महारानी रिपोर्ट को अमेरिकी न्यूज इदारे ‘पॉलिटिको’ को लीक किया गया है. जिसमें बताया गया है कि महारानी की मौत के बाद चलाए जाने वाले ऑपरेशन का नाम "ऑपरेशन लंदन ब्रिज" (Operation London Bridge) रखा गया है. साथ ही उनकी मौत वाले दिन को "डी डे (D-Day)" के तौर पर जानेंगे. 

10 दिनों तक दफ्नाया नहीं जाएगा?
खबर में यह भी दावा किया गया है कि महारानी को उनकी मौत के अगले 10 दिनों तक दफ्नाया नहीं जाएगा. साथ ही महारानी के ताबूत को कुछ दिनों के लिए संसद में भी रखा जाएगा. इसके अलावा उनकी मौत की खबर सुनकर बहुत बड़ी तादाद में लोग लंदन पहुंचेंगे ऐसे में किसी भी तरह की हालत से निपटने के लिए भी तैयारी कर ली गई है. हालांकि इन दावों में कितनी सच्चाई इसकी जी सलाम पुष्टी नहीं करती है. 

Trending news