साद अंसारी ने की नूपुर की हिमायत, लोगों ने घर से निकालकर माफी मंगवाई, हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1218143

साद अंसारी ने की नूपुर की हिमायत, लोगों ने घर से निकालकर माफी मंगवाई, हुआ गिरफ्तार

Maharashtra Thane Sad Ansari: पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए विवादत का मामला दिन ब दिन तूल पकड़ता जा रहा है. अब तक जहां कुछ गैर मुस्लिम लोग नूपुर शर्मा की हिमायत में खड़े नजर आ रहे थे वहीं अब कुछ मुस्लिम भी उनकी हिमायत में पोस्ट करते दिखाई दे रहे. ऐसा ही एक मामला माहारष्ट्र के ठाणे जिले में सामने आया है. पोस्ट करने वाले नौजवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

File PHOTO

Sad Ansari: पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को लेकर एक टीवी डिबेट में विवादत टिप्पणी करने वाली पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा को लेकर देश और दुनिया में विवाद छिड़ा हुआ है. अरब मुल्कों समेत हिंदुस्तानी मुसलमानों ने उनके बयान पर सख्त नाराज़गी का इज़हार किया है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी हिमायत में बयान दे रहे हैं. इनमें ज्यादातर गैर मुस्लिम शामिल हैं लेकिन अब कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग भी नूपुर शर्मा की हिमायत में खड़े नजर आ रहे हैं. 

ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में ठाणे जिले में सामने आया है. यहां एक मुस्लिम शख्स जिसका नाम साद अंसारी बताया है, ने नूपुर शर्मा  के बयान की हिमायत में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख दिया. जिसके बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया. लोग साद के घर के बाहर इकट्ठा होकर उसको विरोध करने लगे. पुलिस को जैसे ही मामले के बारे में पता लगा तो पुलिस ने हालात पर काबू पाया और साद अंसारी गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी देखिए:
सिलाई मशीन दिवस: किसने और कब बनाई थी पहली सिलाई मशीन, क्या है इतिहास, देखिए तस्वीरें

साद अंसारी की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी-अपनी टिप्पणी करनी शुरू कर दी. कुछ लोग उनके विरोध में खड़े नजर आए तो कुछ लोग उनकी हिमायत करने लगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #StandWithSaadAnsari ट्रेंड करने लगा था. साथ ही कुछ इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कुछ लोग खड़े हुए हैं और साद उनके सामने हाथ जोड़कर माफी मांगता दिखाई दे रहा है. 

यह भी देखिए:
क्या होता है हीट इंडेक्स, कम तापमान पर भी लोगों को क्यों लगती है ज्यादा गर्मी?

साद के सामने खड़े दूसरे लोगों ने कहते दिखाई दे रहे हैं कि उनसे माफी मांगने की बजाए अल्लाह से माफी मांगे और कल्मा पढ़े. इतना सुनने के बाद साद कल्मा पढ़ने लगता है और वहां खड़ा एक शख्स उसको तेज थप्पड़ रसीद कर देता है. इससे पहले साद वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि मैं समझता हूं, इसलिए मैं आपके सामने हूं. अगर मैं चाहता तो घर में छुप जाता लेकिन मैं आप लोगों के सामने आ गया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news