Viral Video: 43 की उम्र में फिट रहने के लिए शाम को जिम और सुबह ये काम करती हैं शमा सिकंदर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2433724

Viral Video: 43 की उम्र में फिट रहने के लिए शाम को जिम और सुबह ये काम करती हैं शमा सिकंदर

Shama Sikander Video: शमा सिकंदर बॉलीवुड की मशहूर मुस्लिम एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह 43 साल की उम्र में काफी फिट हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस सीक्रेट की बेहतरीन वीडियो वीडियो शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं.

Viral Video: 43 की उम्र में फिट रहने के लिए शाम को जिम और सुबह ये काम करती हैं शमा सिकंदर

Shama Sikander Video: शमा सिकंदर सोशल मीडिया स्टार हैं. वह बॉलीवुड की बेहतरीन मुस्लिम एक्ट्रेस हैं. वह 43 साल की उम्र में भी अपने आपको फिट रखती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी फिटनेस के सीक्रेट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताने की कोशिश की है कि वह कैसे इस उम्र में भी अपने आपको फिट रखती हैं. वीडियो से अंदाया लगाया जा सकता है कि शमा शाम को जिम करती है, तो सुबह योगा करती हैं.

देखें वायरल वीडियो

 

शमा सिकंदर ने एक वीडियो पोस्ट की है इसमें वह जिम में एक्सरसाइज कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शमा ने बेहतरीन ड्रेस पहनी है. इसके साथ वह अलग-अलग तरह से जिम में पसीना बहा रही हैं. शमा की इस वीडियो को 72 हजार यूजर ने देखा है. इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ ही इस पर 80 से ज्याद लोगों ने कमेंट किए हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है कि "खूबसूरत फिटनेस क्वीन".

देखें वायरल वीडियो

 

शमा सिकंदर ने अपनी फिटनेस की एक दूसरी वीडियो शेयर की है. इसमें वह सुबह-सुबह योगा करती हुई नजर आ रही हैं. शमा ने इस वीडियो में भी बेहतरीन आउटफिट पहना हुआ है. शमा जहां योगा कर रही हैं वह जगह काफी ग्रीन और शांत है. वह सुबह-सुबह उठकर कॉफी भी पी रही हैं. शमा की वीडियो 164 हजरा लोगों ने देखा है. एक यूजर ने शमा की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "आज आप दूसरे दिनों की बनिस्बत ज्यादा खूबसूरत लग रही हो."

यह भी पढ़ें: Viral Video: 'मुस्लिम जैसी' दिखने वाली गणपति की मुर्ति पर विवाद; जानें क्या है पूरा मामला?

कौन हैं शमा?
आपको बता दें कि शमा ने बॉलीवुड में 'प्रेम अगन (1998)' और 'मन (1999)' फिल्म से कदम रखा. वह हिंदी के अलावा साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. पहले शमा का नाम 
म्यूजीशियन एलेक्स ओ'नील के साथ नाम जुड़ा. फिर उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद शमा ने अमेरिकन बिजनेसमैन जेम्स मिलर को डेट किया. 8 मार्च 2022 में शमा जेम्स मिलर से शादी कर ली. शमा के मुताबिक मुस्लिम हैं और उनके पति क्रिश्चियन.

Trending news