Video: जब सांप को गाय ने चूम लिया, हैरान रह गए यूजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1811313

Video: जब सांप को गाय ने चूम लिया, हैरान रह गए यूजर

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप और गाय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जब गाय ने सांप को चूम लिया उसके बाद देखें क्या हुआ.

Video:  जब सांप को गाय ने चूम लिया, हैरान रह गए यूजर

Snake Viral Video: माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में जब सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को एक गाय और एक सांप को साथ खेलते हुए देखा गया तो वह बहुत खुश हुए. घटना का वीडियो भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा ने साझा किया. 17 सेकंड के वीडियो में एक भूरी गाय और एक सांप को एक साथ चिपके हुए और एक दूसरे के साथ खेलते हुए देखा गया, उनके बीच डर या लड़ाई जैसी कोई बात नहीं थी.

देखें वायरल वीडियो

नंदा ने वीडियो साझा किया और लिखा, "समझाना मुश्किल है. शुद्ध प्रेम से विश्वास प्राप्त हुआ." गाय और सांप के अकथनीय व्यवहार वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर लोगों का ध्यान खींचा है. पिछले 15 घंटों में इसे लगभग 3 लाख बार देखा गया है और सोशल मीडिया साइट एक्स पर इसे लगभग 5,000 लाइक्स मिले हैं. कई उपयोगकर्ताओं ने पोस्ट पर दिलचस्प कमेट किए हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया है कि "कुदरत को समझना मुश्किल है. आप केवल अनुभव के माध्यम से प्रकृति को समझ सकते हैं. मुझे प्रकृति को विस्तार से देखना पसंद है और मैंने कई चीजें देखी हैं जो आज भी मुझे मंत्रमुग्ध कर देती हैं. वे अचानक मेरे दिमाग में आ जाती हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "सद्भाव की एक प्यारी अभिव्यक्ति. आज की दुनिया में मानवता को इन प्यारी आत्माओं से सीखना चाहिए." एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, "गाय और सांप दोनों का व्यवहार समझ से परे है, लेकिन फिर भी, उनकी अपनी एक भाषा है, जो मानवीय समझ से परे है."

हालाँकि, कुछ यूजर ने वीडियो के सच होने पर सवाल उठाया है. एक यूजर ने लिखा कि, "यह महज एक मनगढ़ंत वीडियो है. हर साल सांप के काटने से बहुत सारे पशु मर जाते हैं. और हमारे पास इस पर कोई विश्वसनीय डेटा नहीं है."

Trending news