TV पर मौसम का हाल बता रही थी एंकर, अचानक पीछे लगी स्क्रीन पर चलने लगी पॉर्न VIDEO, देखिए
X

TV पर मौसम का हाल बता रही थी एंकर, अचानक पीछे लगी स्क्रीन पर चलने लगी पॉर्न VIDEO, देखिए

वाशिंगटन के केआरईएम न्यूज चैनल पर एक एंकर मौसम की खबर पढ़ रही थी तभी एंकर के पीछे के स्क्रीन पर पाॅर्न फिल्म चलने लगी. हालांकि एंकर को इसकी कोई खबर नहीं हुई और वह अपने अंदाज में खबर पढ़ती रही.

TV पर मौसम का हाल बता रही थी एंकर, अचानक पीछे लगी स्क्रीन पर चलने लगी पॉर्न VIDEO, देखिए

वाशिंगटनः न्यूज चैनलों पर खबर पढ़ते हुए अक्सर एंकर्स का लाइव टेलिकास्ट वीडियो किसी दिलचस्प कारणों की वजह से वायरल हो जाता है. अभी हाल ही में अमेरिका के एक टीवी चैनल में न्यूज पढ़ते हुए एक एंकर का वीडियो वायरल हो रहा है. वाशिंगटन के केआरईएम न्यूज चैनल पर एक एंकर मौसम की खबर पढ़ रही थी तभी एंकर के पीछे के स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलने लगी. हालांकि एंकर को इसकी कोई खबर नहीं हुई और वह अपने अंदाज में खबर पढ़ती रही. 
एंकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर एंकर के पीछे चल रहे अश्लील वीडियो को देखा जा सकता है, लेकिन स्की्रन पर मौजूद दो एंकर्स में से किसी को इसका अंदाजा नहीं था कि उनके पीछे ऐसा कुछ हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरत में है कि आखिर कैसे हुआ और इस वीडियो के चलने के बाद उस न्यूज रूम या न्यूज चैनल के ऑफिस में क्या हुआ होगा. इसके लिए किसे कसूरवार ठहराया गया होगा और उसे कौन-सी सजा मिलेगी ?

चैनल ने दर्शकों से मांगी माफी
हालांकि, इस इस बुलेटिन के टेलिकास्ट होने के कुछ घंटों बाद चैनल ने अपने इस चूक के लिए दर्शकों से माफी मांग ली है. चैनल ने कहा है कि इस तरह की चूक काफी शर्मनाक और परेशान करने वाला है. चैपनल ने कहा है कि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा. वहीं इस घटना के बाद मकामी पुलिस स्टेशन के अफसर ने भी बयान जारी कर इसकी मजम्मत की है. पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि यह चैनल में काम करने वाले किसी स्टाफ की चूक या शरारत है या फिर किसी हैकर या बाहरी शख्स ने मशनरी को हैक कर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अभी कुछ कहने से इंकार कर रही है, लेकिन इस मामले में जांच जारी है. पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्द ही इस मामले के कसूरवार को धर दबोचेगी. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news