PAK: खूबसूरत टिकटॉकर हरीम शाह का MMS Viral, बोली- मेरे घर के प्राइवेट वीडियो थे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1591042

PAK: खूबसूरत टिकटॉकर हरीम शाह का MMS Viral, बोली- मेरे घर के प्राइवेट वीडियो थे

Hareem Shah Pakistan: पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉकर हरीम शाह (Hareem Shah) के पिछले दिनों कुछ अश्लील वीडियो वायरल हो गए थे, जिनको लेकर अब उन्होंने बताया है कि यह काम किसने किया था. 

PAK: खूबसूरत टिकटॉकर हरीम शाह का MMS Viral, बोली- मेरे घर के प्राइवेट वीडियो थे

Tiktoker Hareem Shah MMS Viral: मशहूर टिक-टोकर हरीम शाह का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हरीम शाह ने अपने लीक हुए वीडियो की पुष्टि की है और कहा है कि संदल खट्टक और आयशा नाज के ज़रिए वायरल किए गए हैं. हरीम ने बताया कि दोनों ने ये वीडियो मेरे मोबाइल से चुराए थे. वीडियो लीक करने में कोई तीसरा शामिल नहीं है. हरीम शाह ने कहा कि ये वीडियो मेरे घर के प्राइवेट वीडियो हैं.

हरीम शाह कहती हैं कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह वीडियो लीक करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी और इस संबंध में एफआईए से भी संपर्क करेगी. ध्यान रहे कि हरीम शाह की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी. उन्होंने उन्होंने बिलाल शाह से शादी निकाह किया. एक इंटरव्यू के दौरान हरीम शाह ने कहा कि बिलाल शाह और मैं पहली बार कराची में एक फंक्शन के दौरान मिले थे.

Shahid Afridi Birthday: ICC को टी-शर्ट देने से कर दिया था इनकार; इस भारतीय ने दिया था 'बूम-बूम' नाम

हरीम शाह ने यूट्यूबर नादिल अली के शो पॉडकास्ट दौरान अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए कहा कि बिलाल शाह और मैं पहली बार अप्रत्याशित रूप से कराची में एक इवेंट के दौरान मिले थे, उसके बाद हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए. उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया. उन्होंने आगे कहा कि मैं उन्हें एक दोस्त के तौर पर काफी पसंद करती थी इसलिए जब उन्होंने मुझे प्रपोज किया तो मैं हैरान रह गई और पहले तो मुझे लगा कि वह मजाक कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hareem Bilal Shah (@hareem.shah_official_account)

हरीम शाह ने बताया कि प्रपोज करने के बाद मैंने बिलाल शाह से उनके माता-पिता को मेरे घर भेजने को कहा और इस तरह औपचारिक मामला निपट गया और फिर परिवार की रजामंदी से निकाह हो गया. उन्होंने कहा कि लोगों की बहुत नकारात्मक सोच होती है, मैं ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देती क्योंकि लोग बहुत ट्रोलिंग करते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news