Viral Post: बीवी ने शौहर को बताय सब्जी खरीदने का सही तरीका; जमकर वायरल हो रही पोस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2432383

Viral Post: बीवी ने शौहर को बताय सब्जी खरीदने का सही तरीका; जमकर वायरल हो रही पोस्ट

Viral Post: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. इस पोस्ट में सब्जियों के नाम लिखे हैं. इसके साथ ये गाइडलाइन भी है कि किस तरह की सब्जियां खरीदनी है. पोस्ट पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं.

Viral Post: बीवी ने शौहर को बताय सब्जी खरीदने का सही तरीका; जमकर वायरल हो रही पोस्ट

Viral Post: हम में से तकरीबन हर कोई अपने घर में कोई न कोई सामान लाता है. हम अपनी पसंद का सामान लाते हैं. लेकिन घर में कोई एक सदस्य होता है जिसे वह सामान पसंद नहीं आता है. कुछ इसी तरह का मामला सेवानिवृत्त भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी मोहन परगईं के साथ हुआ. उनकी बीवी ने उनको पर्चे में सब्जी का नाम लिखा और उसे किस तरह का खरीदना है वह भी लिखा. इस पर्चे को मोहन परगईं ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनकी ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है. कई लोग पोस्ट को अपने से जोड़ कर देख रहे हैं और इसके पर शानदार कमेंट कर रहे हैं. 

fallback

सब्जियों की क्वालिटी
मोहन परगईं की बीवी ने डीटेल में बताया है कि किस तरह की सब्जी लानी है. उन्होंने सब्जियों के नाम के सामने उसका चित्र भी बनाया है. अफसर की बीवी ने हर सब्जी के आगे एक अलग निर्देश लिखा है. मोहन परगईं ने इस पर्चे को खुशी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिससे लोग मजे ले रहे हैं. 

किस तरह की हों सब्जी?
टमाटर के बारे में लिखा है कि पीले और लाल होने चाहिए. टमाटर ढीले नहीं होने चाहिए. बीवी ने आलू के बारे में लिखा है कि मीडियम साइज के होने चाहिए. न छोटे और न ही बहुत बड़े. मेथी के बारे में लिखा है कि छोटी और हरी होनी चाहिए. उन्होंने लिखा है कि डार्क हरी मिर्च और सीधी होनी चाहिए. बीवी ने सबसे मजेदार बात मिर्ची के बारे में ये लिखी है कि इसे फ्री में लेना है.  बात यहीं खत्म नहीं होती है. बीवी ने हर सब्जी के सामने उसका स्केच भी बनाया है. ताकि अगर शख्स पढ़ कर न समझ पाए तो वह स्केच देखकर समझ जाएं. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: मुस्लिम एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने किया जबरदस्त डांस; यूजर बोले Wow...

यूजर कर रहे कमेंट
इस पर्चे को सोशल मीडिया शेयर करते हुए पूर्व आईएफएस ने लिखा है कि "सब्जी लेने के लिए बाजार जाते हुए, मेरी बीवी ने मुझे ये सौंपा, और कहा कि आप इसे गाइड के तौर पर ले जाएं." इस पोस्ट पर कई यूजर ने बेहतरीन कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "क्या वह पहले सेना में थीं?" एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "लगता है कोई धार्मिक किताब है और इसे किसी बड़े स्कॉलर ने लिखी है."

Trending news