Brussels Attack: ब्रसेल्स में चाकू से हमला, एक पुलिस अफसर की मौत
Advertisement

Brussels Attack: ब्रसेल्स में चाकू से हमला, एक पुलिस अफसर की मौत

Brussels Attack: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में एक शख्स ने पुलिस पर चाकू से हमला कर दिया जिसके बाद अधिकारी की मौत हो गई. हमलावर को गोली मारी गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Brussels Attack: ब्रसेल्स में चाकू से हमला, एक पुलिस अफसर की मौत

Brussels Attack: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में बृहस्पतिवार को चाकू से किए हमले में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई. हमले में एक दूसरा शख्स जख्मी हो गया. बेल्जियम के एक न्यायिक अफसर ने बताया कि इसके आतंकवादी हमला होने का शक है. यह हमला शाम करीब सवा सात बजे हुआ. पुलिस ने बताया कि हमलावर को गोली मार दी गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक कहा, ‘‘चाकू लेकर एक शख्स ने हमारे एक गश्ती दल पर हमला कर दिया. इसके बाद दो पुलिस अधिकारियों ने अतिरिक्त बल को बुलाया.

यह भी पढ़ें: Jammu and Kashmir Encounter: शोपियां में एक आतंकवादी ढेर, जारी है सर्च ऑपरेशन

एक दूसरे गश्ती दल के एक अफसर ने हमलावर को ढेर करने के लिए गोली चलाई’’ पुलिस ने कहा, ‘‘दो घायल पुलिसवालों और हमलावर को अस्पताल में भर्ती कराया गया.’’ एक न्यायिक अफसर ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि ‘‘ऐसा शक है कि यह आतंकी हमला हो सकता है.’’ 

अखबार के मुताबिक, मृतक पुलिस अधिकारी को गर्दन में चाकू घोंपा गया तथा उसकी अस्पताल में मौत हो गयी. 

एक अधिकारी के मुताबिक हमने मामले को संभाला है. उन्होंने कहा कि इस हमले के पीछे आतंकवाद फैलाना मकसद था या नहीं इसका पता जांच के बाद चलेगा. पुलिस के मुताबिक एक दूसरे गश्ती दल ने हमलावर को काबू में किया. अस्पताल ले जाते हुए देखा गया कि उसके पेट और पैर में गोली लगी है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news