इमरान खान के बड़े बोल, पाकिस्तान पर हमला मोदी की होगी आखिरी ग़लती
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam637282

इमरान खान के बड़े बोल, पाकिस्तान पर हमला मोदी की होगी आखिरी ग़लती

वज़ीरे आज़म मोदी के पाकिस्तान वाले बयान के बाद बोले इमरान खान, कहा मोदी ये जान लें कि ऐसा करना उनकी आख़िरी ग़लती साबित हो सकती है

 

इमरान खान के बड़े बोल, पाकिस्तान पर हमला मोदी की होगी आखिरी ग़लती

नई दिल्ली : हिंदुस्तान पाकिस्तान के ताल्लुक़ात के बारे में पूरी दुनिया अच्छे से जानती है। ऐसे में वज़ीरे आज़म मोदी का पाकिस्तान को लेकर बयान इमरान ख़ान को परेशान करना लाज़्मी था। बयान के बाद पाकिस्तान के वज़ीरे आज़म इमरान खान ने बोलना शुरू किया तो बस रुके ही नहीं. इमरान खान ने लेफ्टिनेंट अभिनंदन से लेकर वज़ीरे आज़म मोदी पर भी बयानबाजी करना शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि मोदी यह जान लें कि पाकिस्तान पर हमला उनकी आख़िरी ग़लती होगी

पीओके के मीरपुर में इमरान खान के ज़हरीले बोल

दो दिन पहले पाकिस्तान मक़बूज़ा कश्मीर (PoK) के मीरपुर में हिंदुस्तान मुख़ालिफ़ जिहादियों ने 'कश्मीर यौम-ए-यकजहती' तक़रीब का इनेकाद किया. उस तक़रीब में बतौर मेहमान इमरान ख़ान को बुलाया गया। बस मौक़ा भी था और दस्तूर भी. ..इमरान खान को हिंदुस्तान के ऊपर ज़हर उगलने का एक और मौका मिल गया. पाक वज़ीरे आज़म इमरान खान ने वहां के आवाम को ख़िताब करते हुए कहा हमने उनका (हिंदुस्तान) बड़ी बड़ी मूंछों वाला पायलट (अभिनंदन) लौटा दिया हम चाहते तो उसे क़ैद कर सकते थे हमने उसे वापस कर दिया क्योंकि हम अम्न चाहते थे।

वज़ीरे आज़म मोदी पर क्या बोले इमरान ख़ान

इमरान खान ने कहा मोदी का बयान सामने आया है जिसमें कहा गया कि हिंदुस्तान 10 दिनों में पाकिस्तान को जीत लेगा, मुझे लगता है मोदी ने तारीख़ नहीं पढ़ी है, उनकी डिग्री जाली लगती है, कोई उनको ये बताए कि दुनिया की सबसे बड़ी ताकत वाला मुल्क (अमेरिका) 19 सालों से अफग़ानिस्तान में झक मार रही है, उनके भी कुछ हिटलर लोगों ने कहा था कि अफग़ानिस्तान को चंद दिनों में जीत लेंगे।

''पाकिस्तान का बच्चा बच्चा लड़ेगा''
इमरान ख़ान के ख़िताब में हिंदुस्तान को लेकर डर साफ नज़र आ रहा था, इमरान ख़ान ने कहा कि मैं मोदी और हिंदुस्तानी फौ़ज़ के चीफ से कहना चाहता हूं आर्टिकल 370 हटाकर जो ग़लती वो 5 अगस्त को कर चुके हैं अब वैसी ग़लती ना करें पाकिस्तान का बच्चा बच्चा लड़ेगा. हम डट कर मुकाबला करेंगे ना हम कमज़ोर हैं और ना ही हमारी अफ़वाज कमज़ोर हैं. हमें कमज़ोर समझने की कोशिश ना करें।

वज़ीरे आज़म मोदी ने कहा था 10 दिन में PAK को धूल चटा सकती है फ़ौज

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में NCC कैडेट्स को ख़िताब करते हुए कहा कि हमारा पड़ोसी हमसे तीन-तीन जंग में शिकस्त खा चुका है...हमारी फ़ौज को पाकिस्तान को धूल चटाने में हफ्ते-दस दिन से ज्यादा वक़्त नहीं लगता। वज़ीरे आज़म ने कहा कि आज युवा सोच है. ...नौजवान मन के साथ मुल्क आगे बढ़ रहा है और इसलिए वह सर्जिकल स्ट्राइक करता है, एयर स्ट्राइक करता है और दहशतगर्दी के सरपरस्तों को उनके घर में जाकर सबक़ सिखाता है. इसका नतीजा आप खुद देख रहे हैं ।

Trending news