Imran Khan की पार्टी के नेता शेख रशीद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, हो गए भयंकर ट्रोल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1461826

Imran Khan की पार्टी के नेता शेख रशीद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, हो गए भयंकर ट्रोल

Sheikh Rasheed Trolled: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की पार्टी के नेता शेख रशीद को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. शेख रशीद ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से उनकी काफी फजीहत हो रही है.

Imran Khan की पार्टी के नेता शेख रशीद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, हो गए भयंकर ट्रोल

Sheikh Rasheed Trolled: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता शेख रशीद को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल शेख रशीद ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर की है, जिसकी वजह से उनकी फज़ीहत हो रही है. लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. आपको बता दें शेख रशीद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसे उन्होंने इमरान खान की रैली का बताया. जिसके बाद लोगों ने इस वीडियो का फैक्ट चेक किया तो पता चला कि यह वीडियो कैलीफोर्निया के ट्रैफिक जाम का है. 

शेख रशीद हुए ट्रोल

शेख रशीद ने जो वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, उसे ड्रोन से कैप्चर किया गया है. वीडियो में बहुत सारी कारें दिखाई दे रही हैं. वीडियो दिखाकर अपनी बड़ाई करना शेख साहब को महंगा पड़ गया है. वीडियो के नीचे एक शख्स लिखता है- 'साहब यह वीडियो लॉस एंजेलिस का है'. वहीं दूसरा शख्स लिखता है- 'इतना बड़ा तो नहीं था पिंड चाचा'.

वीडियो कहां का है?

आपको जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो दक्षिणी कैलिफोर्निया में थैंक्सगिविंग गेटअवे के दौरान लगे एक बड़े जाम का है. हालांकि शेख रशीद ने इस वीडियो पर कोई कैप्शन नहीं डाला है. लेकिन वीडियो में लगा गाना पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की आजादी मार्च के कैंपेन का है.

5 साल पुराना है वीडियो

आपको बता दें यह वीडियो 5 साल पुराना है. इस वीडियो को एबीसी न्यूज नाम के न्यूज चैनल ने 22 नवंबर 2017 को शेयर किया था. वीडियो पर कैप्शन लिखा था- एरियल फुटेज लॉस एंजेलिस की बंपर-टू-बंपर ट्रैफिक को दिखाता है. आपको बता दें शेख रशीद को जैसे ही ट्रोल किया गया वैसे ही उनके सपोर्ट में पीटीआई कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर इमरान खान की रैली के फोटो शेयर करने लगे, और कहा उनकी यात्रा में भी कम हुजूम नहीं था.

Trending news