Pakistan Helicopter: मिल गया लापता हेलिकॉप्टर का मलबा, सभी अधिकारियों की हुई मौत
Advertisement

Pakistan Helicopter: मिल गया लापता हेलिकॉप्टर का मलबा, सभी अधिकारियों की हुई मौत

Pakistan Helicoter News: पाकिस्तान में सोमवार को लापता होने वाले हेलीकॉप्टर को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर का मलबा मिल गया है और उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई है

AsaduddinOwaisi

Pakistan Helicopter Crash: गुज़िश्ता रोज यानी सोमवार को पाकिस्तान फौज का एक हेलिकॉप्टर लापता हो गया था. जिसका अब मलबा मिल गया है. पाकिस्तान फौज की तरफ से बताया गया है कि हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक हेलिकॉप्टर में 6 लोग सवार थे. पाक फौज ने सोशल मीडिया के ज़रिए मलबा मिलने की तस्दीक की है. उन्होंने बताया कि मलबा मूसा गोठ इलाके से मिला है. 

पाकिस्तानी फौज की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर हादसा खराब मौसम की वजह से पेश आया है. जबकि यह हेलीकॉप्टर सैलाब में फंसे लोगों के रिलीफ ऑप्रेशन में मसरूफ था. इस हादसे में कोर लेफ्टिनेंट जनरल सरफराज अली और डीजी कोस्ट गार्ड के अलावा 4 अन्य और अफसर भी मर गए हैं.

मलबा मिलने की घटना के फौरन पाकिस्तान की पीएम शहबाज़ शरीफ ने फौरन आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बादवा से फोन पर बात की और लापता होने वाले हेलीकॉप्टर के बारे में ताज़ा जानकारी हासिल की. 

बता दें कि पाकिस्तान बलूचिस्तान इलाके में बारिश की वजह से आने वाले सैलाब से प्रभावित इलाकों में रेस्क्यू ऑप्रेशन चलाया जा रहा था. इसी ऑप्रेशन के दौरान पाकिस्तान फौज का यह हेलीकॉप्टर ला पता हो गया था. जिसमें कोर कमांडर समेत 6 लोग सवार थे. हेलीकॉप्टर के लापता होने की खबर डीजी एसपीआर ने एक ट्वीट के ज़रिए दी थी. जिसमें बताया गया था कि ओथल से कराची जाते हुए आर्मी एवीएशन का हेलीकॉप्टर लापता हो गया है. उन्होंने यह भी बताया था कि हेलीकॉप्टर का एयर ट्रेफिक कंट्रोल से कनेक्शन टूट गया है. अब हेलीकॉप्टर की तलाश जारी है. 

Farmani Naaz Zee News Interview: बोलीं - मेरा भाई रेत बेचकर बेटे के लिए लाता था दूध

Trending news