पाक के अफसर की नापाक हरकत, वीजा के बदले मांगा सेक्स फेवर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1527640

पाक के अफसर की नापाक हरकत, वीजा के बदले मांगा सेक्स फेवर

Pakistan News: पंजाब यूनिवर्सिटी की एक सीनियर प्रोफेसर का इल्जाम है कि वह पाकिस्तान की एक यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने के लिए जाना चाहती थीं. लेकिन वीजे के बदले उनसे सेक्स फेवर मांगा गया.

पाक के अफसर की नापाक हरकत, वीजा के बदले मांगा सेक्स फेवर

Pakistan News: पाकिस्तान के अधिकारियों पर भारत की एक महिला प्रोफेसर ने संगीन इल्जाम लगाए हैं. महिला का इल्जाम है कि पाकिस्तान का वीजा देने के बदले उससे सेक्स फेवर मांगा गया. महिला पंजाब यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है और उसे पाकिस्तान की एक यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने के लिए बुलाया गया था. 

इंटरव्यू में किया खुलासा

महिला ने CNN-News18 को दिए एक इंटव्यू में इस बात का खुलासा किया कि पाकिस्तान हाई कमीशन के दो अफसरों ने वीजा देने के बदले उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डाला. महिला ने मानसिक प्रताड़ना का भी इल्जाम लगाया है. महिला को बीते साल मार्च में पाकिस्तान की एक यूनिवर्सिटी ने लेक्चर देने के लिए बुलाया है.

आसानी से वीजा मिलने की बात कही

महिला प्रोफेसर के बयान के मुताबिक वह पाकिस्तान के गुरुद्वारा साहिब के दर्शन करना चाहती थी. इसके साथ ही वह एक यूनिवर्सिटी में लेक्चर भी देना चाहती थी. लेकिन पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जा रहा था. इसस दौरान वह एक अफसर से मिलीं जिसने उनसे कहा कि उनका आसानी से वीजा मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: Asaduddin Owaisi बोले- 'क्या है तू फिर..जिन है?' राहुल के बयान पर AIMIM चीफ का जोरदार हमला

गलत तरीके से छुआ हाथ

महिला प्रोफेसर का इल्जाम है कि बातचीत के दौरान अफसर ने कई असहज करने वाले सवाल पूछे. उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा. गलत तरीके से उनका हाथ पकड़ा. बातचीत के बाद उनके व्हाट्सएप पर गलत मैसेज भेजा. पीएम मोदी के खिलाफ आर्टिकल लिखने को कहा. इसके बदले पैसे देने को भी कहा. 

पाकिस्तान कर रहा मामले की जांच

महिला प्रोफेसर का इल्जाम है कि इस पूरे मामले पर पाकिस्तान ने कुछ नहीं किया. हालांकि पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के मुताबिक मामला उनके संज्ञान में आया है. वह इस मामले की जांच कर रही हैं. इस तरह के व्यवहार करने वालों के लिए नरमी नहीं बरती जाएगी. इस तरह के मामलों को निपटाने के लिए उनके पास मजबूत व्यवस्था है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news