पाकिस्तान के PM Imran Khan को हुआ कोरोना, 2 दिन पहले ही लगवाई थी वैक्सीन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam869463

पाकिस्तान के PM Imran Khan को हुआ कोरोना, 2 दिन पहले ही लगवाई थी वैक्सीन

फैसल सुल्तान ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा,"प्रधानमंत्री इमरान खान का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. प्रधानमंत्री इमरान खान के विशेष सहायक फैसल सुल्तान ने यह जानकारी दी है. खास बात यह है कि इमरान खान ने गुरुवार को ही कोरोना वैक्सीन की डोज ली थी. 

फैसल सुल्तान ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा,"प्रधानमंत्री इमरान खान का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है."

18 मार्च को पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. इस मौके पर उन्होंने देश की जनता से कहा था कि कोरोना की तीसरी के पेशनजर एसओपीज पर अमल को यकीनी बनाया जाए. 

यह भी पढ़ें: इलाके के लोगों को काट रहे थे कुत्ते, हाईकोर्ट ने 2 सांसदों को किया सस्पेंड, दी ये सजा​

बता दें कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद इमरान खान ने कई जगहों को दौरा भी किया था. वो गुजिश्ता रोज ही खैबर पख्तूनख्वा के दौरे पर थे. जहां उन्होंने एक यूनिवर्सिटी का दौरा किया और एक नए एजुकेशन ब्लॉक का उद्घाटन किया था. यहां इमरान खान ने स्टूडेंट्स को खिताब भी किया था. इसके अलावा उन्होंने सवात मोटर वे का भी दौरा किआ था और सवात एक्सप्रेस सुरंग का उद्घाटन किया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news