पाकिस्तान के मंत्री का कुबूलनामा, कहा- पुलवामा हमला इमरान खान सरकार की बड़ी उपलब्धि
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam775531

पाकिस्तान के मंत्री का कुबूलनामा, कहा- पुलवामा हमला इमरान खान सरकार की बड़ी उपलब्धि

इतना ही नहीं फवाद चौधरी ने आगे कहा कि पुलवामा की कामयाबी कौम की कायमाबी है और हमने भारत को घर में घुसकर मारा.

पाकिस्तान के मंत्री का कुबूलनामा, कहा- पुलवामा हमला इमरान खान सरकार की बड़ी उपलब्धि

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने कबूल किया है कि पुलवामा आतंकी हमले में उसका ही हाथ था. ये सबूत भारत के पास पहले से ही है लेकिन अब पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में कहा है कि पुलवामा हमला इमरान खान सरकार की बड़ी कामयाबी है. इतना ही नहीं फवाद चौधरी ने आगे कहा कि पुलवामा की कामयाबी कौम की कायमाबी है और हमने भारत को घर में घुसकर मारा.

गुज़िश्ता रोज़ पाकिस्तान के एमपी अयाज़ सादिक पाकिस्तान आर्मी और हुकूमत की पोल खोली थी. जिसका जवाब देते हुए आज फवाद चौधरी ने कहा अयाज़ को झूठा करार दिया और जवाब देते हुए कहा कि हमने हिंदुस्तान को घर में घुसकर मारा है और पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है वो इमरान खान की कयादत में इस कौम की कामयाबी है. उसके हिस्सेदार आप सब भी हैं. 

क्या कहा था अयाज सादिक ने
अयाज ने पाकिस्तान सरकार और आर्मी के खौफ की दास्तान दुनिया के सामने लाते हुए कहा था कि अभिनंदन की रिहाई को लेकर चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल बाजवा जब अभिनंदन पर बात करले के लिए पार्लियामेंट के लीडरों के सामने तशरीफ लाए थे तो उनके पैर कांप रहे थे और उनके माथे पर हिंदुस्तान के खौप का पसीना था. 

उन्होंने आगे कहा था कि वज़ीरे खारजा शाह महमूद कुरैशी ने तो यहां तक कहा दिया था कि भारत-पाकिस्तान पर हमला करने वाला है और इसलिए अभिनंदन को छोड़ना जरूरी है. अयाज ने आगे कहा कि सरकार को सिर्फ घुटने टेककर अभिनंदन को वापस भेजना था और उसने वही किया. उस मीटिंग में कुरैशी के पैर कांप रहे थे. वे सभी को यह कहकर डरा रहे थे कि अगर अभिनंदन को नहीं छोड़ा तो भारत रात नौ बजे हमला कर देगा. 

बता दें कि पिछले साल 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर विस्फोटकों से भरी गाड़ी के जरिए आतंकी हमला किया गया था और इस हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे. जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने आईईडी से भरी कार को सेना के काफिले से भिड़ा दिया था.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news