Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1623774
photoDetails0hindi

Photos: सिंगर आतिफ असलम के यहां आई नन्हीं परी, क्यूट फोटो पर कमेंट कर रहे यूजर

Atif Aslam Daughter Photos: पाकिस्तान के बेहतरीन गायक आतिफ असलम (Atif Aslam) की बीवी सारा भरवाना ने एक बेटी को जन्म दिया है. आतिफ असलम अपने बेहतरीन गानों जैसे 'आदत', 'बाखुदा', 'जीना जीना', 'जाने दे' और इसी तरह के कई गानों के लिए पाकिस्तान के साथ भारत में भी खूब मशहूर हैं. आतिफ असलम का ये तीसरा बच्चा है.

Atif Aslam

1/6
Atif Aslam

पाकिस्तानी गायकार आतिफ असलम (Atif Aslam) की बीवी को तीसरा बच्चा हुआ है. अतिफ ने बॉलीवुड में खूब गाने गाए हैं. भारत में उनकी अच्छी खासी फैन फालोइंग है.

Atif Aslam

2/6
Atif Aslam

'ताजदारे हरम' के गायकार आतिफ अस्लम (Atif Aslam) ने बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपने घर में बेटी पैदा होने की खबर दी. उन्होंने अपनी बेटी की एक फोटो भी शेयर की. इसमें बच्ची के चेहरे पर गुलाबी रंग की पट्टी बंधी हुई है.

Atif Aslam

3/6
Atif Aslam

आतिफ अससल (Atif Aslam) ने अपनी बेटी का नाम हलीमा आतिफ असलम रखा है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि "आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. मेरे दिल की रानी आ गई."

Atif Aslam

4/6
Atif Aslam

उन्होंने आगे लिखा कि "अलहमदुलिल्लाह बच्चा और सारा दोनों ठीक हैं. अपनी दुआओं में हमें याद रखें. हलीमा अतिफ असलम की तरफ से रमजान मुबारक 23/03/2023" उन्होंने कैप्शन में रमजान भी लिखा.

Atif Aslam

5/6
Atif Aslam

आतिफ असलम (Atif Aslam) ने बालीवुड के लिए सैकड़ों गाने गाए हैं. उनके गानों को भारत में खूब पसंद किया जाता है. उनके मशहूर गानों में 'तेरे संग यारा', 'रुस्तम', 'तू जाने ना', 'तेरा होने लगा हूं', और 'तेरे बिन' बहुत मशहूर हैं.

Atif Aslam

6/6
Atif Aslam

आतिफ असलम (Atif Aslam) की पोस्ट को यूजर खूब लाइक कर रहे हैं. इस पर यूजर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आतिफ असलम के घर ईद का चांद आ गया है.