Singapore: भारतीय मूल की महिला दोषी क़रार; घरेलू नौकरानी के साथ किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1514851

Singapore: भारतीय मूल की महिला दोषी क़रार; घरेलू नौकरानी के साथ किया ऐसा काम

Singapore: सिंगापुर में भारतीय मूल की एक 38 साल की महिला को अपनी घरेलू नौकरानी के साथ दुर्व्यवहार करने और पीड़िता के घावों को मेकअप से ढकने के लिए मारपीट के तीन मामलों में क़ुसूरवार ठहराया गया है.

Singapore: भारतीय मूल की महिला दोषी क़रार; घरेलू नौकरानी के साथ किया ऐसा काम

Singapore: सिंगापुर में भारतीय मूल की एक 38 साल की महिला को अपनी घरेलू नौकरानी के साथ दुर्व्यवहार करने और पीड़िता के घावों को मेकअप से ढकने के लिए मारपीट के तीन मामलों में क़ुसूरवार ठहराया गया है.द स्ट्रेट्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक़ दीपकला चंद्रा सेचराना का जुर्म उस वक़्त सामने आया जब एक अन्य घरेलू सहायक की शिकायत पर पुलिस अफसर उसके घर पहुंचे. डिप्टी पब्लिक अभियोजकों ने अदालत को बताया कि एनी अगस्टिन ने 9 दिसंबर, 2019 को दीपकला के फ्लैट में घरेलू सहायिका के तौर पर  काम करना शुरू किया था.

यह भी पढ़ें: TTP के निशाने पर PAK PM  शहबाज़ शरीफ़ और बिलावल भुट्टो; नेताओं के उड़े होश!

घरेलू नौकरानी के साथ दुर्व्यवहार
एनी अगस्टिन को दीपकला के घर पर काम करने के 16 दिन बाद ही पहली बार ग़लत रवैये का सामना करना पड़ा.  दीपकला ने घरेलू नौकरानी के साथ उस समय दुर्व्यवहार  किया जब उसने किचन के दराज़ में सामान रखने के दौरान कुछ चीज़ें इधर उधर कर दी. ऐसे में अपना आपा खो बैठी दीपकला ने बार-बार एनी के माथे पर प्रहार किया, जिससे उसे काफी खरोंच आई. जानकारी के मुताबिक़ 2020 में  उसने एनी को मारने के लिए लकड़ी के कपड़े के हैंगर का इस्तेमाल किया और एक अन्य बात पर, उसने पीड़िता के गाल पर कई बार थप्पड़ मारा.

दीपकला को दोषी क़रार दिया गया
घरेलू नौकरों में से एक ने एनी के ज़ख़्मों को देखा और सेंटर फॉर डॉमेस्टिक एमप्लॉइज को फोन किया, जिसने पुलिस को ख़बर कर दी. लोगों ने अदालत को बताया कि जब दीपकला को पता चला कि पुलिस आ गई है, तो उसने पीड़िता के लिए आइस पैक लिया और उसे चोट के बारे में पुलिस से झूठ बोलने के लिए कहा कहा. दीपकला ने चोट के निशानों को छिपाने के लिए एनी के चेहरे पर काफी सारा मेकअप लगा दिया. पुलिस ने इसे देखने के बाद एनी को इसे साफ करने के लिए कहा. मेकअप उतारने के बाद चोट के निशान फिर से उभर आए. इसके बाद एनी ने पुलिस  को अपनी दर्दभरी कहानी बताई. दीपकला को नौकरानी से दुर्व्यवहार का क़ुसूरवार ठहराया गया है.

Watch Live TV

Trending news