पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला! 10 सैनिकों की मौत, एक आतंकी ढेर
topStories0hindi1082049

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला! 10 सैनिकों की मौत, एक आतंकी ढेर

Terror Attack In Pakistan: बलूचिस्‍तान के केच जिले में एक सुरक्षा जांच चौकी पर आतंकी हमला हुआ. हमले में 10 जवान मारे गए हैं. मामला 25 से 26 जनवरी की रात का है

 

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला! 10 सैनिकों की मौत, एक आतंकी ढेर

Terror Attack In Pakistan: पाकिस्‍तान  के बलूचिस्‍तान प्रांत में आतंकी हमला हुआ है. हमले में 10 जवान मारे गए हैं. 

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के महानिदेशक मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार के मुताबिक बलूचिस्‍तान के केच जिले में एक सुरक्षा जांच चौकी पर आतंकी हमला हुआ. हमले में 10 जवान मारे गए हैं. मामला 25 से 26 जनवरी की रात का है.

पाकिस्तान की एक मीडिया वेबसाइट के मुताबिक सिक्योरिटी फोर्सेज ने हमले में शामिल तीन आतंकवादियों को पकड़ लिया है.  बताया गया कि कई पाकिस्तानी सैनिक घायल हैं. इस दौरान पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई कार्रवाई में एक आतंकी भी मारा गया. अभी तक किसी भी ग्रुप ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. 

यह भी पढ़ें: जानिए, कितनी पुरानी है दुश्मन देश पर छोड़े गए बम-मिसाइल पर चिढ़ाने वाले पैगाम लिखने की रिवायत

पाकिस्तान का ब्लूचिस्तान सबसे अशांत इलाका है. बताया जाता है कि अफ्गानिस्तान और पाकिस्तान की सरहद से लगे बलूचिस्तान में लंबे वक्त से विद्रोह चल रहा है. यह के समूह ने चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (CPEC) निशाना बना कर कई हमले किए हैं.

इससे पहले 5 जनवरी को खैबर पख्तून्ख्व में सेक्योरिटी फोर्सेज की जानिब से चलाए गए एक अभियान में दो सैनिक और एक आतंकी मारा गया था. 

Video:

Trending news