Bollywood News Live: 'हीरामंडी' की स्ट्रीमिंग डेट का ऐलान, जेल से बाहर आने के बाद पहली बार दिखे एल्विश यादव
Advertisement

Bollywood News Live: 'हीरामंडी' की स्ट्रीमिंग डेट का ऐलान, जेल से बाहर आने के बाद पहली बार दिखे एल्विश यादव

Bollywood News in Hindi Live: दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के बीच सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. तो वहीं शादी की खबरों के बीच 'हीरामंडी' के इवेंट से अदिति राव हैदरी गायब रहीं.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. दीपिका पादुकोण का क्रिप्टिक पोस्ट महिलाओं की सक्सेस की तरफ इशारा कर रहा है. दीपिका का क्रिप्टिक पोस्ट देख नेटीजन्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. तो वहीं शादी की खबरों के बीच अदिति राव हैदरी बीती शाम हीरामंडी के इवेंट से गायब रहीं. अदिति राव हैदरी की हीरामंडी के इवेंट से गैरमौजूदगी ने फैंस को शादी की खबरों पर एक बार फिर से कयासबाजी करने का मौका दे दिया है. दीपिका पादुकोण और अदिति राव के साथ-साथ करीना कपूर भी अपनी नई फिल्म क्रू के लिए खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

28 March 2024
23:30 PM

Patna Shukla की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिखा सितारों का जलवा, ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में दिखीं रवीना, तो सिंपल नजर आईं शूरा खान

Patna Shukla Specials Screening: रवीना टंडन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो शुक्रवार 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इसी बीच हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे पहुंचे.

fallback

 

23:27 PM

Bhojpuri Song: 'मकई के लावा' गाने को सुन थिरक रहे हैं लोग, शिल्पी-राकेश की आवाज ने किया कमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही फैंस को दीवाना बना लेते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर 'मकई के लावा' गाना छाया हुआ है. फैंस को शिल्पा राज की आवाज बहुत पसंद आ रही है.

21:35 PM

जब अनन्या पांडे ने किया था अपने बॉयफ्रेंड को 75 बार फोन, बोलीं - 'मुझे बहुत बुरी आदत है'

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है. हाल ही में उन्होंने एक चैट शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. अनन्या ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को 75 बार फोन किया था.

20:50 PM

Raja Aur Rancho: एक ऐसा जासूस जो अपने बंदर के साथ मिलकर सुलझाया करता था केस, दर्शक पूरे हफ्ते करते थे इस डिटेक्टिव का इंतजार

Old Tv Show Raja Aur Rancho: दूरदर्शन का दौर आज भी उस जमाने के लोग भूल नहीं पाए हैं. इस एक चैनल पर इतने शो प्रसारित किए जाते थे, जो दर्शकों को खूब मोहित किया करते थे. यूं तो उन दिनों दूरदर्शन पर कई जासूसों की कहानियां आया करती थी, लेकिन उनमे एक खास जासूस हुआ करता था, जो अपने साथी बंदर के साथ केस सुलझाया करता था.  

fallback

 

20:06 PM

Photos: 'ये रिश्ता कहलाता है' की कीर्ति ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जल्द ही करेंगी नन्हे मेहमान का स्वागत

Mohena Kumari Baby Bump: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो के सितारों को लोगों ने बहुत पसंद किया. इस टीवी सीरियल में कीर्ति का रोल निभाने वाली मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. जल्द ही वो गुड न्यूज देने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की. फोटो में उनका प्रेग्नेंसी वाला ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. मोहिना के फैंस उनके लिए बहुत खुश हैं. आप भी देखें उनकी बेबी बंप वाली तस्वीरें.

20:00 PM

जब सिनेमाघरों में लगी थी देवानंद की फिल्म, तो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाते थे धर्मेंद्र; हो जाता थी ऐसी हालत

Bollywood Retro: देवानंद और धर्मेंद्र, दोनों सुपरस्टार्स का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिना जाता है. दोनों की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं, जो आज भी अनसुने हैं. ऐसा ही एक किस्से खुद धर्मेंद्र ने अपने फैंस के साथ शेयर किया था और बताया था कि जब देवानंद की फिल्में सिनेमाघरों में लगती थी तो उनका कैसा हाल हो जाता था. 

fallback

 

19:23 PM

एक और मास्टरपीस के साथ हाजिर हैं एम्मा स्टोन और योर्गोस लैंथिमोस, 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' का शानदार टीजर आउट

Kinds Of Kindness Teaser: एम्मा स्टोन और योर्गोस लैंथिमोस के फैंस काफी लंबे समय से उनके अगले प्रोजेक्ट के आने का वेट कर रहे हैं, जो अब जल्द खत्म होने वाला है. हाल ही में उनके अगले दमदार प्रोजेक्ट यानी 'काइंड्स ऑफ काइंडनेस' का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 

19:17 PM

ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के सपोर्ट में उतरे आयुष्मान खुराना, ट्रांस फूड ट्रक के उद्धाटन का बताया खास पहल

Ayushmann Khurrana Video: आयुष्मान खुराना एक्टिंग के साथ-साथ सोशल वर्क भी करते हैं. आज ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के फूड ट्रक के उद्घाटन में अभिनेता भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी.

17:59 PM

जब लगातार फ्लॉप के बाद कुछ ऐसा हो गया था करीना कपूर का हाल, बताया- 'सारी रात बस...'

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनका कैसा हाल हो गया था और वो रात भर क्या किया करती थीं. 

17:18 PM

गोविंदा की फिर से पॉलिटिक्स में एंट्री, करीना करेंगी प्रचार! सियासी सफर पर निकले एक्टर्स की देखें लिस्ट

Celebrities Who Joined Political Parties: हाल ही में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर अरुण गोविल ने राजनीति की दुनिया में कदम रख दिया है. ऐसे में अब कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो राजनीति की गलियों में एंट्री कर सकते हैं और प्रचार का हिस्सा बन सकते हैं. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं.

fallback

 

17:03 PM

प्रेग्नेंसी को लेकर पहली बार परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, राघव चड्ढा की पत्नी ने मारा ताना

Parineeti Chopra on Pregnancy: परिणीति चोपड़ा को आज एक इवेंट के दौरान देखा गया. एक्ट्रेस को जैसे ही देखा गया, हर कोई उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करने लगा. ऐसे में परिणीति  ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगातार रिएक्ट किया है.

16:29 PM

शहनाज गिल बनी प्लेबैक सिंगर, इस गाने में दी आजाव; सलमान के भाई अरबाज ने दिया मौका

Shehnaaz Gill: हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए बताया है कि अब वो एक प्लेबैक सिंगर भी बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसको बेहद पसंद भी किया जा रहा है. 

15:45 PM

'मुझे काम की बहुत जरूरत थी', स्मृति ईरानी संग 'शाम की चाय' का वो किस्सा, जिसे बताते हुए इमोशनल हो गए थे विक्रांत मैसी

Vikrant Massey Video: '12वीं फेल' का हिस्सा बनने के बाद से विक्रांत मैसी की हर कोई कोई तारीफ कर रहा है. मगर करियर की शुरुआत में अभिनेता के लिए इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं था. एक इवेंट के दौरान विक्रांत अपनी और स्मृति ईरानी की पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए भावुक दिखे.

15:27 PM

अदिति रॉय हैदरी और सिद्धार्थ ने की गुपचुप सगाई, तस्वीर में इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

Aditi Rao Hydari Siddharth Engaged: कई दिनों से अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरें सामने आ रही थी. ऐसा दावा किया जा रहा था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर कर बताया कि दोनों ने सगाई कर ली है. 

15:10 PM

अक्षय कुमार से सगाई टूटने के बाद क्या रवीना टंडन करने वाली थीं सुसाइड? एक्ट्रेस ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी और बताया सच

Raveena Tandon: एक जमाना था जब रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था और उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता था. इतना ही नहीं, ऐसी कई खबरें भी सामने आई थीं, जिनमें ये दावा किया जा रहा था कि दोनों सगाई कर चुके हैं, लेकिन कुछ समय बाद वो टूट गई, जिसको लेकर अब सालों बाद एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया सच क्या है? 

14:20 PM

Salman Khan की फिल्म का किस्सा

तपते रेगिस्तान में लेटे, अपने ऊपर डलवाई रेत...सलमान खान ने इस फिल्म के लिए नहीं छोड़ी थी कोई कसर     

सलमान खान ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी थी. इस फिल्म के 'तड़प-तड़प के' सॉन्ग के लिए सलमान खान क्रिएटिविटी के लिए तपती रेगिस्तान में लेट गए थे. 

fallback

 

 

14:17 PM

fallbackActors Married Secretly- किन एक्टर्स ने सीक्रेटली शादी की थी?

कई एक्टर्स कर चुके हैं चोरी-छिपे शादी, एक ने फोटोज शेयर कर फैंस को चौंकाया! 

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की सीक्रेटली शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि अदिति या सिद्धार्थ की तरफ से वेडिंग को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. लेकिन यहां हम अदिति राव हैदरी नहीं बल्कि उन सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने सीक्रेटली शादी करके फैंस को हैरान कर दिया था. 

 

 

13:38 PM

बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की पहली फोटो, फैंस बोले- यकीन ही नहीं होता दो बच्चों की मां हैं
करीब महीनेभर बाद अनुष्का शर्मा का पहला फोटो सामने आया है. बेटे अकाय के जन्म के बाद से उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट नहीं किया था. अब जब उन्होंने पहला पोस्ट किया तो फैंस का ताबड़तोड़ रिएक्शन भी आने लगा. देखिए अनुष्का की तस्वीर.

 

12:41 PM

Amar Singh Chamkila ट्रेलर इवेंट

Amar Singh Chamkila के ट्रेलर इवेंट में परिणीति का दिखा स्टाइलिश अवतार, तो खूब डैशिंग लगे दिलजीत दोसांझ; देखें Photos  

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला का फाइनली ट्रेलर आउट हो गया है. पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर बेस्ड फिल्म के ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा का भी अहम किरदार देखने को मिल रहा है. अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर एक इवेंट के दौरान रिवील किया गया है.   

fallback

 

 

12:39 PM

Alia Bhatt का एयरपोर्ट लुक

डेनिम ड्रेस पर क्रॉप जैकेट, नो मेकअप लुक में भी खूब चमकीं आलिया; Photos देख कहेंगे आप कमाल हैं 'राहा की मम्मा'   

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जहां आलिया भट्ट ने डेनिम ड्रेस में नो मेकअप लुक जमकर फ्लॉन्ट किया. 

fallback

 

12:35 PM

Aditi Rao Hydari की शादी हुई कंफर्म!

'हीरामंडी' के इवेंट स्टेज पर क्या हुआ? जिसके बाद लोग मान रहे अदिति राव-सिद्धार्थ की शादी कंफर्म   

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के चोरी-छिपे शादी करने की खबरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं खबरों के बीच हीरामंडी के इवेंट पर कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद लोग एक्ट्रेस की शादी की खबर को कंफर्म मान रहे हैं. 

fallback

 

 

11:24 AM

Amar Singh Chamkila का ट्रेलर OUT, चमक उठे दिलजीत दोसांझ
सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी को लेकर इम्तियाज अली फिल्म लेकर आए हैं. जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. अब नेटफ्लिक्स की 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. आइए दिखाते हैं फिल्म का ट्रेलर और जानिए आखिर कौन थे अमर सिंह चमकीला.

 

10:16 AM

क्या शादी के एक महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं दिव्या अग्रवाल? हसबैंड अपूर्वा ने बताया सच
शादी के कुछ दिन बाद से ही दिव्या अग्रवाल को लेकर प्रेग्नेंसी के रियूमर्स सामने आने लगे. अब पहली बार दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्वा पडगांवकर ने इन बातों पर रिएक्ट किया है.

10:14 AM

तलाक के 24 साल बाद शेफाली शाह के Ex हसबैंड हर्ष छाया ने तोड़ी चुप्पी, बताया नहीं होती दोनों में बातचीत
शेफाली शाह के एक्स हसबैंड हर्ष छाया ने एक इंटरव्यू में तलाक को लेकर रिएक्ट किया है. जहां उन्होंने बताया कि डिवोर्स के 24 साल बाद उनका एक्ट्रेस के साथ कैसा रिश्ता है.

 

07:30 AM

Akshaye Khanna का बर्थडे

Akshaye Khanna: ऐश्वर्या-कैटरीना के साथ जमकर ऑनस्क्रीन किया रोमांस, रियल लाइफ में 49 की उम्र में भी सिंगल हैं एक्टर  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना आज यानी 28 मार्च को अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या-कैटरीना के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुका ये एक्टर आज भी सिंगल है.  

fallback

 

06:42 AM

Munawar Faruqui का सोशल मीडिया अपडेट

Munawar Faruqui: हुक्का बार मामले के बाद मुनव्वर फारुकी ने पहला पोस्ट किया शेयर, लिखा- 'तेरा प्यार प्यार...'  

हिरासत में लिए जाने की खबर सामने आने के बाद मुनव्वर फारुकी ने नया पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. नए पोस्ट में मुनव्वर फारुकी कैमरा के सामने हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. 

 fallback

 

06:40 AM

Heeramandi के इवेंट में चमकीं मनीषा कोइराला

Manisha Koirala: 53 की उम्र में भी नहीं नूर कम, शाइनिंग सूट में खूब चमकीं मनीषा कोइराला; Photos वायरल   

90's की पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जल्द ही संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली हैं. लेकिन स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने से पहले मनीषा कोइराला ने रियल लाइफ में अपना नूर दिखाया है.  

fallback

 

 

Trending news