Advertisement
photoDetails1hindi

कई एक्टर्स कर चुके हैं चोरी-छिपे शादी, एक ने फोटोज शेयर कर फैंस को चौंकाया!

Actors Married Secretly: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की सीक्रेटली शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि अदिति या सिद्धार्थ की तरफ से वेडिंग को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. लेकिन यहां हम अदिति राव हैदरी नहीं बल्कि उन सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने सीक्रेटली शादी करके फैंस को हैरान कर दिया था. 

यामी गौतम-आदित्य धर

1/5
यामी गौतम-आदित्य धर

यामी गौतम-आदित्य धर: एक्ट्रेस यामी गौतम ने साल 2021 में फिल्ममेकर आदित्य धर से गुपचुप शादी करके फैंस को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस ने शादी की खबर नहीं, सीधा तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. 

प्रीति जिंटा

2/5
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से विदेश में गुपचुप शादी कर ली थी. प्रीति की शादी में फैमिली और करीबी फ्रेंड्स शामिल हुए थे. प्रीति शादी के बाद विदेश में ही सेटल हो गई हैं.

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा

3/5
रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा

रानी मुखर्जी: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फेमस फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ साल 2014 में सीक्रेटली शादी की थी. उस दौरान हर कोई इसी उम्मीद में था कि रानी और आदित्य चोपड़ा की शादी धूमधाम से जोर-शोर के साथ होगी. लेकिन एक्ट्रेस ने गुपचुप फेरे लेकर सभी को हैरान कर दिया था. 

जॉन अब्राहम और प्रिया

4/5
जॉन अब्राहम और प्रिया

जॉन अब्राहम और प्रिया: एक्टर जॉन अब्राह्म अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग-अलग ही रखना पसंद करते हैं. वह अपनी लाइफ के पर्सनल अपडेट्स सोशल मीडिया पर ना के बराबर शेयर करते हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी शादी की बात भी अनाउंस नहीं की थी. और एक वेकेशन के दौरान प्रिया से गुपचुप शादी कर ली थी.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

5/5
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली: एक्ट्रेस अनुष्का कोहली और विराट कोहली ने साल 2017 में इटली जाकर शादी की थी. अनुष्का और विराट की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तो वायरल थीं, लेकिन कपल ने शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद अपनी वेडिंग न्यूज दी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़