जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, एयरलाइंस ने DGCA को सौंपी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1356861

जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, एयरलाइंस ने DGCA को सौंपी रिपोर्ट

मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम विकास सचदेवा है और उसकी उम्र 39 साल है. विकास अंधेरी ईस्ट का रहने वाला है.

जायरा का आरोप है कि दिल्ली से मुंबई जा रहे एक विमान में उनके सह-यात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की...

मुंबई: 'दंगल' फिल्म से ख्याति पाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में हुई कथित छेड़छाड़ मामले में आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम विकास सचदेवा है और उसकी उम्र 39 साल है. विकास अंधेरी ईस्ट का रहने वाला है. उधर, महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने 'दुर्भाग्यपूर्ण' घटना करार देते हुए मामले की जांच की मांग की है. जायरा का आरोप है कि दिल्ली से मुंबई जा रहे एक विमान में उनके सह-यात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की. विमानन कंपनी ने कहा कि वह घटना को लेकर नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) को पहले ही प्रारंभिक रिपोर्ट सौंप चुकी है. घटना को लेकर चारों ओर निंदा हो रही है.  

  1. महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने 'दुर्भाग्यपूर्ण' घटना करार दिया
  2. विमानन कंपनी विस्तारा ने भी इस संबंध में जायरा से माफी मांगी है
  3. कंपनी ने कहा - इस तरह की घटनाओं को 'कतई बरदाश्त' नहीं करती

डीसीपी अनिल कुंभरे ने बताया, "हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हमारी जांच जारी है. हम यह देखतने की कोशिश कर रहे हैं किया फ्लाइट में कोई सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है या नहीं." 

विमानन कंपनी विस्तारा ने भी इस संबंध में जायरा से माफी मांगी है. कंपनी ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को वह 'कतई बरदाश्त' नहीं करती और इस संबंध में वह भी जांच कर रही है. कंपनी ने साथ ही कहा कि यह एक 'दुर्भाग्यपूर्ण घटना' है. एयरलाइन ने साथ ही कहा कि उसके प्रबंधन दल के वरिष्ठ सदस्य जायरा से मिलने मुंबई जा रहे हैं. अभिनेत्री ने अपने साथ हुई घटना के बारे में एक लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर जानकारी दी. जायरा ने कहा कि वह दिल्ली से मुंबई जाने वाले एयर विस्तारा के विमान में यात्रा कर रही थीं तभी उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

विस्तारा ने देर शाम जारी किए गए एक बयान में कहा, "कल रात हमारी उड़ान में जाहिरा के साथ जो दुर्भाग्यपूण घटना हुई उसे लेकर हम बेहद चिंतित हैं और हमें खेद है. हम इसपर अपना पूरा ध्यान देते रहेंगे और इस समय चल रही जांच में सभी संबंधित अधिकारियों को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं." एयरलाइन ने कहा कि उसने डीजीसीए को प्रारंभिक रिपोर्ट सौंप दी है और पुलिस को सभी जरूरी ब्यौरे दे दिए हैं.

विस्तारा ने कहा, "हमारे वरिष्ठ प्रबंधन के सदस्य जाहिरा से मिलने और जांच प्रक्रिया में सहयोग की खातिर मुंबई के लिए उड़ान भर चुके हैं." जाहिरा ने वीडियो में कहा, "मैं आज दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में यात्रा कर रही थी और मेरे पीछे अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को तकलीफदेह बना दिया. मैंने इसे बेहतर तरीके से समझने के लिए अपने फोन में रिकॉर्ड करने की भी कोशिश की लेकिन (विमान के भीतर) केबिन की रोशनी मंद थी इसलिए मैं इसे रिकॉर्ड नहीं कर सकी...." उन्होंने कहा, "रोशनी मद्धिम थी तो यह और ज्यादा बुरा अहसास था . यह पांच से दस मिनट तक चलता रहा और फिर मुझे इसके बारे में पूरा यकीन हो गया. वह मेरे कंधों को कोहनी मार रहा था और लगातार अपने पैर मेरी कमर और गर्दन पर रगड़ रहा था." विमान से उतरने के तुरंत बाद रिकॉर्ड वीडियो में जायरा कई बार रोईं.

जायरा ने कहा, "यह ठीक नहीं है, मैं परेशान हूं... क्या इस तरह आप लड़कियों की देखभाल करने जा रहे हैं? किसी को इस तरह का अनुभव नहीं कराना चाहिए. यह भयानक है. अगर हम खुद अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई भी हमारी मदद नहीं करेगा. यह सबसे खराब बात है." 

Trending news