बचपन से ही लड़कियों जैसी आवाज, स्कूल में दोस्त उड़ाते थे मजाक; लेकिन अब वाहवाही करते नहीं थकते
Advertisement
trendingNow11678221

बचपन से ही लड़कियों जैसी आवाज, स्कूल में दोस्त उड़ाते थे मजाक; लेकिन अब वाहवाही करते नहीं थकते

Viral Video: सुभोजित गरीबी से पीड़ित परिवार में पले-बढ़े. अभी वह एक डांस ट्रेनर के रूप में काम करते हैं. परिवार का नेतृत्व उनके पिता असीम डे कर रहे हैं, जो एक किसान हैं. कई प्राइवेट स्कूलों में डांस की शिक्षा देने के अलावा, सुभोजीत ने घर का भी काम संभाला और कई ग्रामीण स्थानों में डांस सिखाया.

 

बचपन से ही लड़कियों जैसी आवाज, स्कूल में दोस्त उड़ाते थे मजाक; लेकिन अब वाहवाही करते नहीं थकते

Man With Woman Voice: सुभोजित डे (Subhojit De), को स्टेज पर लोग रुमोन नाम से जानते हैं और वह पश्चिम बंगाल में वेस्ट मेदिनीपुर में दांतन के पनिथुपिया पड़ोस से आते हैं. सुभोजित की सबसे अच्छी क्वालिटी यह है कि वह एक महिला की आवाज में भी गा सकते हैं. इतना ही नहीं, सिंगिंग के अलावा वह एक पेशेवर डांसर भी हैं. ऐसे में उनकी क्वालिटी और भी निखर के आती है. सुभोजीत संगीत के बहुत बड़े शौकीन हैं. उन्होंने अपनी बड़ी बहन को सिंगिंग का प्रैक्टिस करते देख कम उम्र में ही अपने आप गाने रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया था.

सुभोजित की है लड़की की तरह आवाज 

सुभोजित गरीबी से पीड़ित परिवार में पले-बढ़े. अभी वह एक डांस ट्रेनर के रूप में काम करते हैं. परिवार का नेतृत्व उनके पिता असीम डे कर रहे हैं, जो एक किसान हैं. कई प्राइवेट स्कूलों में डांस की शिक्षा देने के अलावा, सुभोजीत ने घर का भी काम संभाला और कई ग्रामीण स्थानों में डांस सिखाया. इन सबके बीच संगीत के प्रति उनके जुनून ने उनका साथ कभी नहीं छोड़ा. वह अपनी बड़ी बहन के प्रैक्टिस सेशन में भाग लेते थे. हालांकि, उनकी आवाज में जन्म से ही एक महिला की आवाज की लय और पिच है. इसलिए वह एक महिला की आवाज में कई तरह के गाने गाते हैं. स्कूल में बच्चे व दोस्त उन्हें इस आवाज के लिए चिढ़ाते थे.

 

 

सिंगिंग के अलावा डांसिंग का है शौक

सुभोजित कभी रवींद्र संगीत, कभी लता मंगेशकर समेत कई सिंगर्स के गाने गाते. सुभोजित ने खुद ही गाना सुनना, खुद से संगीत सीखा. एक महिला की आवाज में गाने के कारण उन्हें अपने पड़ोसियों की अपमानजनक टिप्पणी का सामना करना पड़ा. इन सब कुछ के बाद भी सुभोजीत अपने जीवन को सकारात्मक दिशा में बदलने पर तुले हुए हैं. सुभोजीत ने कहा, "मेरी आवाज जन्म से ही एक महिला की तरह है. लेकिन मैं सिर्फ सुनकर ही नए गाने गा सकता हूं." सुभोजीत के पिता उसकी उपलब्धियों की सराहना कर रहे हैं. उनका मानना है कि उनका बेटा समर्पण और जिम्मेदारी के साथ महानता की ऊंचाइयों तक पहुंचेगा.

 

स्टेशन पर पीले रंग के बोर्ड पर क्यों लिखा होता है P.H.? नहीं होगा किसी को मालूम
दूल्हे की गलती से हुई दुल्हन के सामने बेइज्जती, फिर किया ऐसा काम; सोच में पड़ गए मेहमान
कराची की सड़क पर दौड़ती हुई दिखी पिंजरे वाली कार, अंदर बैठा रखे थे 3 बच्चे और फिर
सीरियल में 'स्पाइडर' बन गई TV एक्ट्रेस, Video देख लोगों की फटी की फटी रह गई आंखें
बारिश में दूल्हे ने एक हाथ में छाता तो दूसरे में थामा दुल्हन का हाथ, कुछ यूं लिए सात फेरे!
घर से स्कूटी चोरी कर भागने वाले थे चोर, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि अपनी भी स्कूटी छोड़ गए
किस देश में हर साल राष्ट्रपति चुना जाता है? जवाब जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप
हाथी को केले का लालच दे रही थी लड़की, गुस्से में गजराज ने किया ऐसा; अटकी लोगों की सांसें
सभी मकानों को बेचकर Elon Musk ने लिया किराए का घर! अंदर की UNSEEN तस्वीरें हुई वायरल
शादी की पहली रात क्या हुआ? दुल्हन ने शेयर कर दिया बेडरूम का पूरा Video; देखकर दंग हुए लोग

 

Trending news