सीरियल में अचानक 'स्पाइडर' बन गई TV एक्ट्रेस, Video देखकर लोगों की फटी की फटी रह गई आंखें
Advertisement
trendingNow11677158

सीरियल में अचानक 'स्पाइडर' बन गई TV एक्ट्रेस, Video देखकर लोगों की फटी की फटी रह गई आंखें

TV Actress Viral Video: इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में एक टीवी एक्ट्रेस को एक बड़ी मकड़ी में बदलते हुए देखा जा सकता है. स्पाइडरमैन की तरह अपने हाथों से जाल फेंकते हुए भी देखा जा सकता है.

 

सीरियल में अचानक 'स्पाइडर' बन गई TV एक्ट्रेस, Video देखकर लोगों की फटी की फटी रह गई आंखें

TV Actress Turns Into Spider: क्या आपने किसी इंडियन टीवी सीरियल का नया वायरल वीडियो देखा है? कभी-कभी यह इतना अजीबोगरीब और हास्यास्पद होता है कि आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में एक टीवी एक्ट्रेस को एक बड़ी मकड़ी में बदलते हुए देखा जा सकता है. स्पाइडरमैन की तरह अपने हाथों से जाल फेंकते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में एक्टर को खतरे से बचाते हुए दिखाया गया है. आप इस टीवी एक्ट्रेस को स्पाइडर वूमेन भी कह सकते हैं.

टीवी सीरियल की एक्ट्रेस ने किया ऐसा कारनामा!

वीएफएक्स की क्वालिटी इतनी क्रिंग है कि हॉलीवुड फिल्मों में स्पाइडरमैन की भूमिका निभाने वाले टोबी मगुइरे और टॉम हॉलैंड क्लिप में रोते हुए देखे जा सकते हैं, क्योंकि इसे एक मीम वीडियो बना दिया गया है. इस मीम वीडियो के आखिर में ऐसा दिखाया गया है जैसे कि किसी ने उनके रोल छीन लिए और इसे दयनीय तरीके से प्रस्तुत किया गया है. वो दिन गए जब भारतीय धारावाहिकों के निर्माता किसी धारावाहिक में मृत व्यक्ति को जीवित वापस लाते थे, जिसे वे पहले के एपिसोड में मृत दिखा चुके हैं. अब वे दर्शकों को आकर्षित करने के लिए डेली सोप में कुछ भी दिखा सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Kumar (@abhi_07_official.7)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

हालिया वीडियो क्लिप में सारी हदें पार करने का एक चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला. चीजों को एक अलग तरीके से देखते हुए डायरेक्टर और राइटर ने क्रिएटिव तरीके से इस सीन को बनाया. क्लिप में टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी कलर्स टीवी के शो विश में दिखाई दे रही हैं. वीडियो वायरल होते ही नेटिजन्स बौखला गए. एक यूजर ने लिखा, "वकांडा में अचानक स्पाइडरमैन कैसे पहुंच गया?" जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इच्छाधारी मकड़ी." एक तीसरे यूजर ने वीएफएक्स टीम पर कटाक्ष करते हुए कहा, "जब आप वीएफएक्स बनाने के लिए नोटपैड का इस्तेमाल करते हैं." एक चौथे यूजर ने सुझाव दिया कि "डॉक्टर स्ट्रेंज को इस टीवी सीरियल के राइटर को गायब करने के लिए एक और पोर्टल खोलना पड़ेगा."

 

Trending news