Video: 34 इंटरनेशनल मैच खेलने वाला प्लेयर भूला तमीज, 75 शतक ठोकने वाले विराट के साथ की ऐसी हरकत
Advertisement

Video: 34 इंटरनेशनल मैच खेलने वाला प्लेयर भूला तमीज, 75 शतक ठोकने वाले विराट के साथ की ऐसी हरकत

IPL 2023 News: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को खेले गए IPL मैच के दौरान लखनऊ का इकाना स्टेडियम जंग के मैदान में तब्दील हो गया. महज 34 इंटरनेशनल मैच खेलने वाला एक युवा क्रिकेटर 75 इंटरनेशनल शतक ठोकने वाले दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के साथ बुरी तरह भिड़ गया. 

Video: 34 इंटरनेशनल मैच खेलने वाला प्लेयर भूला तमीज, 75 शतक ठोकने वाले विराट के साथ की ऐसी हरकत

Virat Kohli and Naveen Ul Haq Video: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच सोमवार को खेले गए IPL मैच के दौरान लखनऊ का इकाना स्टेडियम जंग के मैदान में तब्दील हो गया. महज 34 इंटरनेशनल मैच खेलने वाला एक युवा क्रिकेटर 75 इंटरनेशनल शतक ठोकने वाले दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के साथ बुरी तरह भिड़ गया. अफगानिस्तान का एक युवा क्रिकेटर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ IPL मैच में अपनी तमीज भूल गया और 75 इंटरनेशनल शतक ठोकने वाले दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ऐसी हरकत कर दी जो भारतीय फैंस को गुस्से से भर देगी.  

34 इंटरनेशनल मैच खेलने वाला प्लेयर भूला तमीज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को उसके ही घर में 18 रनों से मात दे दी. मैच जीतने के बाद जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिला रहे थे तो उस दौरान अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर नवीन उल हक ने उनके साथ बदतमीजी की और हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली के हाथ को झटका भी मारा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवीन उल हक ने मैच के बाद विराट कोहली के साथ बदतमीजी की. 

नवीन उल हक ने विराट के साथ की ऐसी हरकत

बता दें कि अफगानिस्तान के 23 साल के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने इसी साल लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए डेब्यू किया है. नवीन उल हक ने अभी तक IPL 2023 के 4 मैचों में 7 विकेट झटके हैं. हुआ यूं कि लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के 17वें ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और नवीन उल हक के बीच में कहासुनी हुई, जिसके बाद इस मामले में विराट कोहली भी कूद पड़े. मैदान पर इसके बाद कई देर तक विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच में बहसबाजी देखने को मिली है. मजबूर होकर अंपायरों ने फिर बीच बचाव किया. सिर्फ इतना ही नहीं मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान नवीन उल हक एक बार फिर विराट कोहली के साथ भिड़ गए. हाथ मिलाने के दौरान विराट कोहली के हाथ को झटका भी मारा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवीन उल हक ने मैच के बाद विराट कोहली के साथ बदतमीजी की.

BCCI ने तुरंत सिखाया सबक 

बीसीसीआई ने लखनऊ सुपर जायंट्स और अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर नवीन-उल-हक को नहीं बख्शा. नवीन-उल-हक पर 50 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है. मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर भी भिड़ते नजर आए. विराट कोहली और गौतम गंभीर पर बीसीसीआई ने 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया है. विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैच के बाद तीखी नोकझोंक देखने को मिली. मामला इतना बढ़ गया था कि कई खिलाड़ियों को बीच-बचाव कर बचाव करना पड़ा.

 

ये भी पढ़ें

1. WTC फाइनल से पहले भारत को लगा बहुत बड़ा झटका, टीम के ये 2 स्टार खिलाड़ी होंगे बाहर!
2. IPL 2023: मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने सुनाई डरावनी खबर, केएल राहुल पर दिया बहुत बड़ा अपडेट 
3. IPL 2023 GT vs DC Live: दिल्ली कैपिटल्स का आज हो जाएगा गेम ओवर? खुद को बचाने के लिए गुजरात पर जीत जरूरी
4.  IPL 2023: कोहली और गंभीर की मैदान पर इस हरकत से मचा बवाल, BCCI ने तुरंत लिया बड़ा एक्शन
5.  IPL 2023: अपनी ही टीम पर बोझ बनता जा रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी, जल्द लेना पड़ेगा संन्यास!​
6. Video: 34 इंटरनेशनल मैच खेलने वाला प्लेयर भूला तमीज, 75 शतक ठोकने वाले विराट के साथ की ऐसी हरकत
7. VIDEO: विराट कोहली के विकेट का जश्न मनाना बिश्नोई को पड़ा भारी, अंपायर से अचानक खा बैठे थप्पड़
8. IPL 2023: भारतीय क्रिकेट के 3 दिग्गज क्रिकेटर्स दोस्त से बन गए दुश्मन, पूरी दुनिया को कर दिया हैरान
9.  IPL 2023: गंभीर के साथ लड़ाई के बाद कोहली का ये पोस्ट वायरल, इस तरह निकाली अपनी भड़ास
10.  ICC Test Rankings: भारत को मिली टेस्ट की बादशाहत, दुनिया में नंबर-1 बन गई टीम इंडिया

 

Trending news