Astro News: इस माह में जन्में लोग होते हैं मेहनती, आसानी से मनवा लेते हैं दूसरों से अपनी बात
Advertisement
trendingNow11852211

Astro News: इस माह में जन्में लोग होते हैं मेहनती, आसानी से मनवा लेते हैं दूसरों से अपनी बात

Astrology: इस माह में जन्म लेने वाले लोग बहुत मेहनती और दिमाग से तेज होते हैं. इनकी कम्युनिकेशन स्किल्स की वजह से लोग इनसे प्रभावित होते हैं. हालांकि, इनका स्वभाव कोमल होता है, लेकिन खुद को कठोर दिखाते हैं. इन्हें गलत संगत से बचना चाहिए.

 

September Month Born People Personality

September Month Born People Personality: सितंबर माह में जन्म लेने वालों की मेहनत का उदाहरण दिया जाता है क्योंकि यह इतने मेहनती होते हैं किसी काम को हाथ में लेने के बाद जब तक वह काम पूरा नहीं हो जाता, छोड़ते नहीं हैं. हां इस बीच भोजन और आराम छोड़ना पसंद करते हैं. इनका दिमाग बहुत तेज चलता है, हमेशा किसी भी मामले में छानबीन या खोजबीन करते रहते हैं और जिज्ञासा रहती है कि नया क्या है. इनकी कम्युनिकेशन स्किल बहुत अच्छी होती है, किसी के सामने कोई काम लेकर जाते हैं तो अपनी वाकपटुता से उससे अपनी बात मनवा ही लेते हैं, इस कार्य में यह माहिर माने जाते हैं.

सितंबर माह में जन्म लेने वालों का स्वभाव

इनका स्वभाव तो बहुत ही कोमल होता है लेकिन यह उसे कभी भी लोगों के सामने व्यक्त नहीं होने देते हैं और सबके बीच खुद को काफी कठोर दिखाने का प्रयास करते हैं. इनकी इस छवि के चलते लोगों को पहले तो इनसे बात करने से डर लगता है लेकिन उन्हीं के मामले में इनका निर्णय आता है तो उनके वास्तविक स्वभाव को समझ पाते हैं. दिमाग इनका काफी तेज चलता है, और किसी भी कठिन से कठिन मामले में यह अपने तेज दिमाग का इस्तेमाल कर तुरंत ही उसका हल निकाल लेते हैं. स्वभाव से यह थोड़े क्रोधी होते हैं. और गलत बात तो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं, गलत बात होते ही इनका अंदर का क्रोध सबके सामने आ जाता है.

संगत बिगड़ने पर देना होगा ध्यान

सितंबर माह में जन्म लेने वालों को एक बात हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि संगत न बिगड़ने पाए नहीं तो यह नशेबाजी में फंस जाते हैं, इस मामले में इनकी इच्छाशक्ति काफी कम होती है. साथ के लोग यदि कोई नशा कर रहे हैं और उन्हें ऑफर किया तो यह मना नहीं कर पाते हैं.  

Trending news