Astro Tips: शक्कर भी बदल सकती है आपका भाग्य, इन छोटे उपायों से जल्द मिलेगी सफलता, होगा धनलाभ
Advertisement

Astro Tips: शक्कर भी बदल सकती है आपका भाग्य, इन छोटे उपायों से जल्द मिलेगी सफलता, होगा धनलाभ

Sugar Remedies: जीवन से जुड़ी कई समस्याओं का समाधान ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है. इन उपायों को घर में मौजूद उपायों से भी किया जा सकता है. इन उपायों से न सिर्फ सुख-समृद्धि आएगी बल्कि नेगिटिव एनर्जी भी दूर होगी. इतना ही नहीं, व्यक्ति की सोई किस्मत भी जाग जाएगी. 

 

फाइल फोटो

Sugar Astro Remedies: घर पर इस्तेमाल की जाने वाली बहुत-सी चीजें ऐसी भी हैं, जिन्हें ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर उपायों में यूज किया जाए, तो व्यक्ति को समस्याओं से छुटकारा मिलता है. किचन में इस्तेमाल होने वाली शक्कर जहां खाने की चीजों में मिठास घोल देती है. उसी प्रकार शक्कर के उपाय भी व्यक्ति के जीवन को मीठा बना देते हैं.  ज्योतिष शास्त्र में बहुत से ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें विधिपूर्वक करने से व्यक्ति को समस्याओं से निजात मिलती है. ऐसे ही कुछ चीनी से जुड़े उपायों के बारे में आज हम जानेंगे, जो आपको हर कार्य में सफलता दिला सकते हैं.   

चीनी से जुड़े कुछ जरूरी उपाय 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप ग्रहों से मुक्ति पाना चाहते हैं तो सुबह उठकर स्नानादि का बाद भगवान सूर्य देव को शक्कर जल में डालकर अर्पित करें. 

- अगर कड़ी मेहनत के बावजूद अगर आपको सफलता नहीं मिल रही है तो ऐसे में आटे और शक्कर की रोटी बनाकर कौवों के खिला दें. ऐसा करने से व्यक्ति को हर कार्य में सफलता मिलती है और व्यक्ति की पैसों संबंधी समस्याएं भी खत्म हो जाती हैं. 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी जातक को लगातार हानि का सामना करना पड़ रहा है तो ऐसे में नियमित रूप से तांबे के गिलास में शक्कर और पानी घोल कर पीएं. इससे जन्म कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होता है और व्यक्ति को व्यापार में उन्नति मिलती है. 

- अगर कोई जातक शनि की साढ़े साती और शनि की ढैय्या से गुजर  रहा है और शनि की महादशा से काफी परेशान है, तो सूखे नारियल और शक्कर को चीटियों को खिला दें. इस उपाय को  करने से व्यक्ति को बहुत जल्द ही शनि की साढ़े साती और शनि की ढैय्या से राहत मिल जाएगी. 

- अगर आप किसी काम से बाहर जा रहे हैं और उसमें सफलता पाना चाहते हैं, तो उसके लिए रात को तांबे के पात्र में शक्कर और पानी घोलकर रख दें. इसके बाद अगले दिन सुबह घर से निकलने से पहले वो पानी पी लें. ऐसा करने से व्यक्ति को कार्य में सफलता मिलने की संभावना बढ़ जाएगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news